कलर्स के शो, ‘छोटी सरदारनी’ में मेहर और सरब की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. परदे पर दोनों एक-दूसरे से जुड़ी हर बात बिना बोले समझ जाते हैं. वहीं परदे के पीछे की बात करें तो मेहर और सरब की बौंडिंग बिल्कुल अलग है. मेहर और सरब अक्सर सेट पर मस्ती करते हुए नजर आते हैं. हाल ही वेलेंटाइन डे के मौके पर हमने दोनों से सवाल-जवाब के जरिए उनकी बौंडिंग कितनी मजबूत है, इसके बारे में पता लगाया. पेश है मेहर और सरब के इंटरव्यू की कुछ खास बातें…

एक दूसरे के बारे में कितना जानते हैं मेहर और सरब

जब हमने मेहर और सरब से उनके परदे के पीछे तालमेल के बारे में पता लगाने के लिए एक टेस्ट किया तो उनके मजेदार जवाब मिले. टेस्ट में एक दूसरे की पसंद-नापसंद के बारे में दोनों ने परफेक्ट जवाब दिए.

मेहर और सरब को जब हमने फेवरेट फूड के बारे में पूछा तो दोनों ने एक-दूसरे की पसंद बिल्कुल सही बताई.

इसी के साथ जब हमने मेहर और सरब से उनकी पसंदीदा जगह के बारे में पूछा तो दोनों ने एक जैसा जवाब दिया, जिससे पता चलता है कि उनकी पसंद कितनी मिलती-जुलती है.

sarab-3-650x423

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: क्या कीर्तिदा-गुणवंत की चालों में आकर राजा छोड़ देगा अपनी ज़िम्मेदारियाँ?

एक दूसरे के साथ कम्फरटेबल महसूस करते हैं मेहर और सरब

जब सरब और मेहर से पूछा गया कि एक्टिंग के तौर पर शुरूआत से अब तक उनकी बौंडिंग में कितना बदलाव आया है तो सरब यानी अविनेश रेखी ने बताया, ”मेहर शुरू में कम्फरटेबल महसूस नहीं करती थीं. लेकिन जैसे-जैसे साथ में सीन्स करते रहे हम दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फरटेबल महसूस करने लगे.” वहीं मेहर यानी निमृत कौर आहलूवालिया ने बताया, ”शो के शुरूआत में मैं और सरब एक दूसरे को सिर्फ काम के मामले में जानते थे, लेकिन अब हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं.”

औनस्क्रीन बौंडिंग दिखाने के लिए औफस्क्रीन क्या खास करते हैं मेहर और सरब

sarab

अविनेश और निमृत की औनस्क्रीन केमेस्ट्री को लेकर खास तैयारी के सवाल पर दोनों एक्टर्स का कहना था कि वह मेहनत और आपसी समझ से परदे पर अपनी केमेस्ट्री दिखाते हैं.

परम के होने से मेहर और सरब की औफस्क्रीन कैमेस्ट्री पर क्या पड़ता है फर्क 

 

View this post on Instagram

 

Meher-Sarab-Param #ChotiSarrdaarni #ColorsTV

A post shared by Choti Sarrdaarni🔹 (@chotisarrdaarni) on

परम के साथ शूटिंग करने के अनुभव को शेयर करते हुए अविनेश और निमृत ने बताया कि परम शूटिंग के दौरान धैर्य और अपनी मासूमियत से सीन को पूरा करने में साथ देता है, जिससे हमारी बौंडिंग मजबूत होती जा रही है.

ये भी पढ़ें- बैरिस्टर बाबू: जब प्रथाओं के भंवर से निकलेगा, तो कैसा होगा अनिरुद्ध और बोंदिता का रिश्ता?

param

मेहर और सरब की जोड़ी को फैंस ने बहुत सराहा है और आगे भी सराहते रहेंगें. वहीं अब देखना ये है कि क्या मेहर और सरब की ये औनस्क्रीन दोस्ती कभी प्यार में बदलेगी? जानने के लिए देखना ना भूलें ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT