कलर्स के शो, ‘छोटी सरदारनी’ में परम की बिगड़ती हालत को देखकर पूरा परिवार परेशान है, तो वहीं मेहर ने परम को बचाने का एक रास्ता निकाल लिया है. पर क्या परम की जान बचाने के लिए नया रास्ता बन जाएगा मेहर की जान के लिए खतरा? आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

सरब को समझाती है मेहर

अब तक आपने देखा कि मेहर, परम की जान बचाने के लिए अपना लीवर देने का फैसला डौक्टर संजना को बताती है. साथ ही वह सरब को कहती है कि वह परम की मां होने का फर्ज निभा रही है. मेहर से लंबी बहस के बाद सरब, मेहर के फैसले को मानने के लिए तैयार हो जाता है. वहीं कुलवंत कौर और उसका परिवार मेहर के इस फैसले से बिल्कुल राजी नही होते, पर मेहर उन्हें मना लेती है.

sarab

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम की जान बचाने के लिए मेहर निकाल पाएगी कोई नया रास्ता?

लिफ्ट में फंसी है मेहर

kulwant

मेहर, डौक्टर संजना से कहती है कि वह सरब से ये बात छिपाए कि परम को लीवर देने से उसकी जान को खतरा है, लेकिन सरब उन दोनों की बातें सुन लेता है. वहीं डौक्टर, सरब को बताती है कि एक दवा है, जिससे मेहर की जान को बचाया जा सकता है, वहीं सरब दवाई को लाने की जिम्मेदारी ले लेता है. इसी बीच दवाई लेकर आते समय सरब को पता चलता है कि मेहर लिफ्ट में फंस गई है, जबकि औपरेशन के लिए काफी कम समय रह गया है.

क्या बचेगी मेहर की जान?

meher

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि लिफ्ट में फंसी मेहर को सरब किसी तरह बचा लेगा, जिसके बाद वह औपरेशन थियेटर जाएगी, लेकिन इसी दौरान एक दुर्घटना होगी और मेहर की जान बचाने वाली दवाई की शीशी फर्श पर गिरकर टूट जाएगी. वहीं मेहर की जान बचाने के लिए सरब दवाई के लिए हर तरह से  ढूंढने की कोशिश करेगा.

sarab

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: परदे के पीछे सबकी ऐसे नकल उतारता है परम

अब देखना ये है कि क्या मेहर की जान बचाने के लिए सरब सही समय पर दवाई का इंतजाम कर पाएगा? क्या परम और मेहर का औपरेशन बिना किसी मुश्किल के सफल हो पाएगा?  जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT