इन दिनों बौलीवुड से अच्छी खबरें कम ही आ रही हैं. अब खबर है कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके प्रेमी व उद्योगपति संदीप तोषनीवाल ने आपसी सहमति से एक दूसरे से दूर होने का निर्णय ले लिया है. जबकि इस वर्ष के आरंभ से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस वर्ष कभी भी यह दोनों शादी कर सकते हैं.

करिश्मा कपूर का अपने पति संजय कपूर और संदीप तोषनीवाल का अपनी पत्नी डाक्टर अक्षिता से तलाक होने के बाद से करिश्मा और संदीप खुलकर एक साथ घूमते, पार्टियों में जाते व एक दूसरे के परिवार से भी मिल-जुल रहे थे. मगर अब इन दोनों की नजदीकी सूत्रों का दावा है कि करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म कर एक दूसरे से दूर होने का फैसला ले लिया है.

यूं तो कुछ दिन पहले करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर की बातों से भी यह बात उजागर हुई थी कि करिश्मा कपूर अपेन प्रेमी संदीप तोषनीवाल के संग विवाह नहीं करने वाली हैं. वास्तव में कुछ दिन पहले जब कुछ पत्रकारों ने करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर से करिश्मा कपूर व संदीप तोषनीवाल की शादी को लेकर सवाल किया था.

तब रणधीर कपूर ने कहा था-”करिश्मा की दूसरी शादी में कोई सच्चाई नहीं है. मैं चाहता हूं कि वह शादी कर अपना घर परिवार बसाए. मगर वह दुबारा शादी करने के लिए इच्छुक नहीं है. मैंने उससे लंबी बात की. पर उसने मुझसे कहा कि वह अपने बच्चों समायरा व कियान की अच्छे ढंग से परवरिश करना चाहती है. फिलहाल उसकी यही योजना है.”

और अब तो करिशमा कपूर व संदीप तोषनीवाल के दोस्त भी कहने लगे हैं कि करिश्मा शादी की बजाय अपने बच्चों की परवर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं.

Tags:
COMMENT