सुपरस्टार प्रभास फिल्म बाहुबली 2 में नजर आए थे. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और इसने कमाई के मामले में कई  ब्लौबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था. अब वे 2 साल बाद वह एक्शन-थ्रिलर फिल्म साहो लेकर आ रहे हैं. यह 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है.  इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी. दोनों सितारों ने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा में पहुंचे. शो में दोनों स्टार्स से कपिल के कई दिलचस्प सवाल किए. जब प्रभास से पूछा गया कि बौलीवुड में उनका पसंदीदा एक्टर्स और एक्ट्रेस कौन हैं. तो उन्होंने बताया कि शाहरुख खान और सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं. और दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट फेवरेट एक्ट्रेस हैं. फेवरेय मूवी के बारे में भी प्रभास ने बताया. उन्हें आमिर खान की दंगल और अमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र की ब्लौकबस्टर फिल्म शोले पसंद है.

https://twitter.com/SonyTV/status/1165575797836582917

शो में कपिल के बाद जज अर्चना पूरन सिंह ने भी प्रभास से कई सवाल पूछे. उन्होंने प्रभास से सवाल किया कि उनकी फेवरेट मूवी  कौन सी है? इसके बाद उन्होंने बताया कि वह और उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं. जब उनसे उनकी फेवरेट एक्ट्रेस का नाम पूछा गया.

https://twitter.com/SonyTV/status/1165549376581902342

इसके अलावा कपिल, प्रभास से पूछते हैं कि आपकी फिल्म साहो का बजट कितना है? इस पर प्रभास कहते हैं 350 करोड़. तो इस पर अर्चना पूरन सिंह और पूरी औडियंश हैरत में पड़ जाती हैं. वहीं कपिल शर्मा क्रू मेंबर को कहते हैं कि कोई चाय लेकर आओ मेरा बीपी लो हो रहा है. इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT