बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की. अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इनकी शादी की खबरों पर मोहर लगा दी है. उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर इन दोनों को शुभकामनाएं दी हैं.

प्रियंका ने लिखा, "मैं अपनी दोस्त बिपाशा और उनके होने वाले पति करण सिंह ग्रोवर को दिल से शुभकामनाएं देती हूं." पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक करण और बिपाशा 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

सूत्रों के अनुसार इन्होंने मुंबई का एक होटल भी बुक कर लिया है. बिपाशा शादी में ट्रेडिशनल बंगाली लिबास में नजर आने वाली हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि दोनों ने गुपचुप सगाई रचा ली है. हालांकि अब तक इन दोनों में से किसी ने भी अब तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

खबरों की मानें तो करण की मां बिपाशा को पहले अपनी बहू के रुप में उनकी पिछली जिंदगी को लेकर स्वीकार नहीं कर रही थीं. बिपाशा की जिंदगी में पहले भी कई लोग ऐसे आए हैं जिनके साथ उनका अफेयर रहा है, लेकिन एक समय के बाद उन्होंने बिपाशा को नकार दिया. बिपाशा और जॉन लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहें है. हालांकि अब करण की मां इनके रिश्ते के लिए राजी हो गई हैं.

करण सिंह ग्रोवर इससे पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं. सबसे पहले उनकी शादी वर्ष 2008 में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और इनका तलाक हो गया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...