बॉलीवुड दंबग सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. इस बच्चे का नाम आहिल रखा गया है. इस नन्हें मेहमान के आने से पूरे खान परिवार में खुशियों का माहौल छाया हुआ है. सुपस्टार सलमान ने अपने इस नन्हें भांजे को एक ऐसा गिफ्ट दिया है जो जिसे देने के बारे में सिर्फ दबंग सलमान ही सोच सकते हैं. उन्होंने अपने इस छोटे से भांजे को चमचमाती हुई कार गिफ्ट की है. अर्पिता ने 30 मार्च को मुंबई के खार में स्थित हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद मंगलवार को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई और वह सीधे अपने पर पहुंची.

अर्पिता और आयुष की शादी 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी. इनकी शादी काफी धूम धाम से की गई थी जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ कई राजनेता भी नजर आए थे. आहिल, आयुष और अर्पिता का पहला बच्चा है.

अर्पिता के नवजात बच्चे की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की जा चुकी हैं. हाल ही में सलमान की भी अपने भांजे साथ खेलते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं.

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में सलमान हरियाणा के पहलवान केसरी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. खास इस फिल्म के लिए उन्होंने कुश्ती के दांव पेंच सीखे हैं. फिल्म में एक पहलवान की तरह भारी और फिट दिखने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. फिल्म में सलमान के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...