फिल्म 'लव गेम्स' में जल्द ही नजर आने वाली अभिनेत्री पत्रलेखा ने हाल ही में अपना एक दर्द बयां किया है. पत्रलेखा पिछले काफी वक्त से अपने फिल्मी करियर को लेकर परेशान हैं. उन्होंने वर्ष 2014 में आई हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिटी लाइट्स' में एक ग्रामीण महिला का किरदार निभाया था. फिल्म में निभाई गई उनकी भूमिका के लिए उन्होंने फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासिल की थी लेकिन उनका कहना है कि फिल्म के बाद उन्हें काम की कोई और पेशकश नहीं मिली और वह काम की तलाश में फिल्मकार महेश भट्ट के पास गई थीं.

पत्रलेखा ने कहा, "फिल्म 'सिटी लाइट्स' के बाद मुझे कोई काम नहीं मिला. मैं महेश सर के पास गई और उनसे कहा कृपया मुझे काम दें, इसके बाद उन्होंने मुझे विक्रम भट्ट सर से मिलने के लिए कहा." पत्रलेखा ने अपनी नई फिल्म 'लव गेम्स' के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से कहा, "मैं 'लव गेम्स' देने के लिए दोनों की शुक्रगुजार हूं. लोग मुझे मेरे अभिनय में बदलाव के लिए बधाई दे रहे हैं लेकिन इसका श्रेय विक्रम सर को जाता है. 26 साल की अभिनेत्री फिल्म में रमोना रायचंद नाम की एक अमीर आकर्षक महिला के किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट ने पत्रलेखा की तारीफ करते हुए कहा, "पत्रलेखा इस भूमिका में शानदार रही हैं और उनमें काफी धैर्य एवं साहस है. मैंने उनसे कहा था कि उन्हें आरामतलब स्थिति से बाहर निकलना होगा और उन्होंने किसी चीज के लिए मना नहीं किया."

एरोटिक-ड्रामा फिल्म में पत्रलेखा के साथ नवोदित अभिनेता गौरव अरोड़ा और अभिनेत्री तारा अलीशा बेरी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...