मसान फिल्म से फिल्म जगत में पदार्पण कर चुके अभिनेता विक्की कौशल फिल्म ज़ुबान में अहम किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे. ज़ुबान फिल्म के कुछ पैच दृश्यों की शूटिंग इस ठंड के मौसम में पठानकोट में की जानी थी, पर पठानकोट अटैक के चलते फिल्म जुबान के निर्माता अब दूजे लोकेशन की तलाश में है.

फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग पठानकोट में ही हुई है, फिल्म के निर्माता चाहते थे की फिल्म का कुछ पेच वर्क जनवरी की ठंड में किया जाए. ​यूनिट के सूत्रों के अनुसार " फिल्म जुबान की शूटिंग ज्यादातर पठानकोट में मई में हुई है, पर  कुछ सीन की शूटिंग बाकी थी, क्यूंकि वह जनवरी में ठंड के महीने में फिल्माना था.

यह फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा से भरपूर है. फिल्म की टीम फिल्म की शूटिंग जनवरी के शुरुआत में ही करना चाहती थी पर दुर्भाग्यवश पठानकोट में अटैक हो गया , इसके चलते दूसरे लोकेशन की तलाश है. ज़ुबान फिल्म के निर्देशक मोज़ेज़ सिंह कहते है "​ फिल्म ने पहले ही अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में अपनी एक खास जगह बनायीं है, मुझे दिल से बुरा लग रहा है की देश के बहादुर जवानो को अपनी जान देनी पड़ी. मुझे पता है पठानकोट धरती पर स्वर्ग है , में चाहता हूं की फिर से वहां शूटिंग करूं , पर कड़ी सुरक्षा और हालात  देखते हुए वह शूटिंग नहीं होगी, इसी लिए फिल्म का जो पैच वर्क पठानकोट में करना था, अब उस के लिए हम दूसरे लोकेशन के तलाश मे है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...