मैनें प्यार किया जैसी सुपरहिट फिल्म की हिरोइन भाग्यश्री  को तो आप जानते उन्होंने 'मैंने प्यार किया' से ही सलमान के साथ डेब्यू किया था और इनकी यह फिल्म इतनीं सुपरहिट रही थी की आज भी लोग इस फिल्म को बार-बार देखना पसंद करते हैं इस फिल्म में दर्शकों नें भाग्यश्री और सलमान खान की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया. इन दिनों भाग्यश्री   फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं उनके नेचुरल एक्टिंग को  'मैंने प्यार किया'  इतना पसंद किया गया था की यह फिल्म उस दौर बहुत बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. इसके बाद वह  रातों रात सुपरहिट हीरोइन बन गई थीं.

इस लॉकडाउन में लसभी सेलेब्रेटीज की तरह वह भी खुद के घर में न केवल इंज्वाय कर रहीं हैं बल्कि लॉकडाउन से जुड़े जरुरी टिप्स भी दें रहीं हैंइसी कड़ी में उन्होंने बिमारियों से बचनें के लिए जबरदस्त इम्युनिटी बढ़ाने वाले टिप्स दिए हैं. उन्होंने अपनें ऑफिसियल इन्स्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ेूंमिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने की अपील, गरीब महिलाओं को मिले सैनेटरी पैड्स

उन्होंने इस वीडियो में बताया की इसमें ज्यादा सामग्री भी प्रयोग नहीं होता है. इस डिश को उन्होंने ही किचन में जाकर बनाया और फैन्स के बीच शेयर किया. उन्होंने इम्युनिटी पावर बढ़ाने वाले इस डिस को बढ़ाने के पहले इसका रेसिपी भी शेयर किया हैं. जिसमें उन्होंने 6 से 7 टमाटर, आधा कप मूंगफली दान  , 6-7 हरी मिर्च, दो चम्मच राई, एक चम्मच खड़ा जीरा व दो चम्मच जीरा पाउडर , एक चम्मच लाल मिर्च पाउडर , एक चुटकी हींग, एक चुटकी हल्दी स्वादानुसार सेंधा नमक थोड़ी सी घी और करी पत्ता . इन सबको मिला कर उन्होंने डिस बनाते हुए का पूरा वीडियो अपलोड किया है जिसे उनके फैन्स खूब  पसंद कर रहें हैं और इस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT