अनलॉक 2.0 की शुरूआत हो चुकी है और उसी के साथ-साथ कलर्स लेकर आ रहा है ना सिर्फ आपके पसंदीदा सीरियल्स के नए एपिसोड्स, बल्कि एक रोमांचक नया शो ‘इश्क़ में मरजावाँ’ आज रात 7 बजे से सिर्फ कलर्स पर.

मुंबई में स्थित ये कहानी है साज़िशों के दलदल में फंसी बेइंतहां चाहत की. जिंदगीभर अपनों के प्यार को तरस्ती रिद्धिमा, पुलिस ऑफिसर, कबीर से बेइंतहां मोहब्बत करती है. लेकिन क्या सच्चे प्यार की भी कोई कीमत हो सकती है, जो चुकाई जा सके? ऐसी कीमत मांगी है रिद्धिमा के प्यार ने. आइए आपको बताते हैं, इस शो के मुख्य किरदारों की एक खास झलक…

क्या होगा रिद्धिमा की जिंदगी में नया मोड़?

कलर्स के इस शो की कहानी में सबसे अहम किरदार रिद्धिमा नाम की लड़की का है, जो पेशे से फिज़ियोथेरेपिस्ट है और स्वभाव से बहुत ही साधारण लड़की है. किसी भी व्यक्ति पर भरोसा कर लेने वाली  रिद्धिमा कि जिंदगी में नया मोड़ आता है जब वह एक पुलिस ऑफिसर, कबीर को अपना दिल दे बैठती है.

ये भी पढ़ें- कलर्स करेगा नए एपिसोड्स के साथ एक नई शुरूआत

लाड़-प्यार में पला बढ़ा वंश

मुंबई के रईस, रायसिंघानिया परिवार का इकलौता वारिस, वंश रायसिंघानिया एक रहस्यमयी किरदार है. ब्लैक मार्केट की दुनिया का बेताज बादशाह, तेज़-तर्रार और निडर वंश हर बार कबीर की नज़रों के सामने  से निकल जाता है.

क्या है कबीर की जिंदगी का सबसे बड़ा मकसद?

बिना माता-पिता के पले बड़े, कबीर के जिंदगी में दो चीजें सबसे खास हैं, एक, उसका फर्ज़ और दूसरा, रिद्धिमा का प्यार. फिलहाल, उसके जिंदगी का एक ही मकसद है, वंश रायसिंघानिया को रंगे हाथों पकड़ना. और इसी मकसद को पूरा करने के लिए कबीर अपने प्यार को कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाता है, रिद्धिमा को वंश का होने को कहकर.

 

लेकिन क्या रिद्धिमा अपने प्यार की इतनी बड़ी कीमत चुका पाएगी? क्या वंश, कबीर के इस चाल पर भरोसा कर बैठेगा? जानने के लिए देखिए, ‘इश्क़ में मरजावाँ’ आज रात 7 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT