बॉलीवुड सुपर स्टार माधुुरी दीक्षित इन दिनों डांस दीवाने 3 में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो में कुछ दिनों पहले मशहूर गायिका आलका यागनिक और कुमार सानू की बतौर गेस्ट एंट्री हुई थी. जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट ने इनके गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया था.

कंटेस्टेंट पापाया और अंतरा ने माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने 1,2,3 पर परफॉर्म किया, जिसके बाद माधुरी दीक्षित खुशी से झूम उठी. इस डांस के बाद माधुरी दीक्षित को अपने पुराने दिन याद आ गए और वह फ्लैशबैक में चली गई.

https://www.instagram.com/p/CQI0n0mBgp-/?utm_medium=share_sheet

उन्होंनेे स्टेज पर मौजूद सभी लोगों को अपने गाने की शूटिंग के बारे में बताया , जिसमें उन्होंने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें कितनी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी थी. माधुरी दीक्षित ने जावेद अख्तर को गाने के थीम के बारे में बताया था कि गाने में प्रेमिका अपनेे प्रेमी के इंतजार में है और आने के दिन गीन रही है.

ये भी पढ़ें- 40 साल की उम्र में मां बनी TV एक्ट्रेस Kishwer Merchant, शेयर की बेटे की फोटो

उनके पास गाने के बोल नहीं थें तो उन्होंने गीतकार को 1,2,3 बोलकर गाने की धुन सुनाई, उसी समय गीतकार जावेद अख्तर ने 1,2,3 सुनकर पूरा गाना तैयार कर दिया.

वहीं इस गाने को सिंगर आलका यागनिक ने गाया था, तो उन्होंने भी इस गाने से जुड़ी याद को साझा किया, अलका ने बताया कि जिस वक्त मुझे पहली बार माधुरी से मिलवाया गया तो वह बिल्कुल हल्की -फल्की शर्माई सी नाजुक सी लड़की लग रही थी, उन्हें इस बात की हैरानी थी, कि उन्हें इस बोल्ड गाने पर डांस करना होगा. मगर बाद में जब गाना रिलीज हुआ तो स्क्रिन पर माधुरी दीक्षित ने आग लगा दिया था.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT