कलर्स के शो ‘शुभारंभ’ में राजा-रानी की शादी में कई रुकावटें आ रही हैं. कीर्तिदा अपनी साजिशें चलकर शादी रोकने की कोशिश करने में जुटी हुई है. पर क्या ये साजिशें राजा-रानी की शादी को रोकने में कामयाब हो जाएंगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

रानी के परिवार को बचाती है राजा की माँ

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कीर्तिदा रानी के परिवार पर खानदानी ज्वैलरी चोरी करने का इल्जाम लगाती है, जिससे रानी टूट जाती है. वहीं राजा की माँ, आशा कीर्तिदा की चालें समझकर पूरा इल्जाम अपने ऊपर ले लेती है और कहती है कि चोरी होने के डर से उसने पोछी बदल दी थी.

shubh

रानी को भरोसा दिलाएगा राजा

raja

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रानी, राजा से मिलकर दोनों के परिवार के बीच आर्थिक स्थिति में अंतर होने के अपने डर के बारे में बताएगी, लेकिन राजा रानी को भरोसा दिलाएगा कि ये अंतर उनकी शादी और आने वाली जिंदगी में नही पड़ेगा.

आशा और कीर्तिदा में लगेगी शर्त

kirtida

राजा की माँ आशा और कीर्तिदा के बीच बहस होगी, जिसमें आशा कहेगी कि ये उसका दावा है कि वह घर और दुकान पर अपना अधिकार हासिल करके रहेगी, जबकि कीर्तिदा आशा को चुनौती देगी कि राजा खुद ही शादी को रोक देगा.

शादी को रोकने के लिए कहेगी रानी

rani

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रानी को अपनी माँ, वृंदा के 2 लाख रुपए के लोन के बारे में पता चल जाएगा और गुस्से में राजा को मैसेज करेगी कि वह शादी को रोकना चाहती है. तभी, उत्सव 2 लाख रुपए लेकर आएगा और रानी से वादा करेगा कि वह पोपट के पैसे चुका देगा और उसे अब चिंता करने की ज़रूरत नहीं है.

आशा करेगी कीर्तिदा की चालों को नाकामियाब करने की कोशिश

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शादी के दिन राजा-रानी अपनी शादी में खुशियों के पल साथ बिताते हैं. अब देखना ये है कि कीर्तिदा की चालों का क्या कोई समाधान निकाल पाएगी आशा? या फिर राजा-रानी की शादी में फिर आएगी कोई रुकावट? जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT