हाल ही में कांस 2019 में दीपिका पादुकोण ने हिस्सा लिया और अपनी अदाओं से सभी का दील जीत लिया. दीपिका पादुकोण की सभी ड्रेसेस और लुक्स रेड कारपेट पर कहर ही ढाते दिखे. दीपिका के अलावा यहां कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा ने भी शानदार एंट्री की. लेकिन इस बार अभी तक दीपिका ही 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल को रुल करती दिखीं. लेकिन यहां देखने वाली बात ये रही की एक्ट्रेस अकेली ही इस इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी और उनके साथ पति रणवीर सिंह मौजूद नहीं थे.

ये भी पढ़ें- पूर्व प्रेमी से अलगाव के बावजूद प्यार खत्म नहीं होता : रश्मी सोमवंशी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

इस बारे में जब दीपिका से पूछा गया तो उन्होंने बहुत मजेदार जवाब दिया. दीपिका ने कहा कि रणवीर सिंह मेट गाला इवेंट के लिए ज्यादा बेहतर हैं और कांस फिल्म फेस्टिवल में वो उनसे ऊपर रहेंगी.वाकई में, ऐसा तो उनके फैंस भी मानते हैं, इससे पहले मेट गाला 2019 में अपीयरेंस से पहले दीपिका ने रणवीर के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें: मां मेरी जिंदगी के लिए औक्सिजन की तरह है: तब्बू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

‘उनके फैशन का अंदाज इतना क्रेजी है और मुझे लगता है कि दरअसल, वोथीम के हिसाब से बिल्कुल ठीक रहते हैं. मुझे लगता है कि वो ऐसे इंसान हैं जो थीम के हिसाब से 100 प्रतिशत न्याय करेंगे. मैं बस उन्हें रीप्रजेंट कर रही हूं.  दीपिका ने मेट गाला 2019 और कांस 2019 दोनों ही इवेंट्स में अकेले ही हिस्सा लिया था. दरअसल, रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं.

 

Tags:
COMMENT