बौलीवुड एक्टर विवेक ओबरौय ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन,  सलमान खान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया था.

इस पोस्ट के बाद से विवेक ओेबेरौय को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. यही नहीं, विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया था.इसके बाद विवेक ओबरौय ने अपना बयान देते हुए कहा कि पता नहीं लोग इस बात को क्यों इतना तूल दे रहे हैं जबकि जो लोग उस पोस्ट में हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

इसके बाद  विवेक ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी मांगी हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कभी-कभी जो पहली नजर में मजाकिया प्रतीत होता है, वह दूसरों के लिए ऐसा नहीं हो सकता है. मैंने पिछले 10 वर्षों में 2000 से अधिक वंचित लड़कियों को सशक्त बनाने में खर्च किया है, मैं कभी भी किसी भी महिला के प्रति अपमानजनक नहीं सोच सकता. आपको बता दें, विवेक ओबरौय आगामी फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ में नजर आने वाले हैं.

Tags:
COMMENT