कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो ‘’बिग बौस’’ का 13 वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आइए बता दें, आपका ये फेवरेट शो जल्द ही शुरू होने वाला है. जी हां सलमान खान इस शो को लेकर जल्द ही आ रहे हैं. ‘बिग बौस सीजन 13’ इसी महीने 29 तारीख से शुरू हो रहा है. शो के लौन्च के दिन ये रात 9 बजे से शुरू होगा, जबकि बाद में रोजाना 10:30 बजे से प्रसारित किया जाएगा.

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से सलमान खान का एक वीडियो ट्वीट किया और साथ ही ‘बिग बौस 13’ किस दिन शुरू हो रहा है और कितने बजे से प्रसारित होगा इसकी जानकारी भी दी. ट्वीट में लिखा गया, “बिग बौस 13 आ गया है परोसने मैड मनोरंजन.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः पहलवान

कलर्स टीवी ने शो के शुरू होने की जानकारी देते हुए एक प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें सलमान खान शेफ के रूप में नजर आ रहे हैं. सलमान वीडियो में खिचड़ी और रायता बनाते नजर आ रहे हैं. इस बार के सीजन में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स की एंट्री के अलावा, एक नई चर्चा यह है कि इस सीजन में बिग बौस की आवाज को एक महिला की आवाज के तौर पर पेश किया जाएगा. अब तक के बीते सीजन में बिग बौस की आवाज काफी चर्चित रही है, इस दमदार आवाज के पीछे अतुल कपूर नाम के शख्स हैं. खबरों के अनुसार कि एक महिला भी अतुल के साथ बिग बौस के लिए आवाज बनेंगी.

ये भी पढ़ें- ‘नच बलिए 9’: सेट पर हुआ हादसा, ‘कसौटी 2’ की निवेदिता बसु को आई चोट

टीवी अभिनेता अंगद हसीजा, जिन्होंने स्टार प्लस के टीवी शो ‘सपना बाबुल का, ‘बिदाई’ में ‘आलेक’ की भूमिका निभाई थी. अभिनेता इस विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बौस’ के अगले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट शिरकत करने के लिए औफर किया गया था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उन्होंने शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है. इस बारे में अंगद ने कहा कि उन्हें लगता है कि बिग बौस उनके लिए नहीं है.

Tags:
COMMENT