स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की निवेदिता बासु उर्फ पूजा बनर्जी को काफी चोट आई है. दरअसल ‘नच बलिए 9’  के सेट पर उन्हें चोट आई है. इसी वजह से टीवी अदाकारा पूजा बनर्जी इस डांस रियल्टी शो में हिस्सा नहीं ले पाएंगी.

ये एक्ट्रेस अपने पति संदीप सेजवाल के साथ नजर आने वाली थी. लेकिन डांस की रिहर्सल के साथ ही उनके साथ एक हादसा हो गया और पैर में मोच आ गई है. इस वजह से पूजा बनर्जी अभी इस डांस रियल्टी शो में दिखाई नहीं देने वाली. दोनों स्टार्स इस शो के लिए अपने डांस परफौर्मेंस के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. लेकिन प्रैक्टिस के दौरान दोनों को ही चोट लग गई और दोनों बुरी तरह से घायल हुए है.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: नायरा और कार्तिक से नफरत करने लगेंगे लव-कुश

अब एक्ट्रेस को इस टीवी शो के बाद को अपने डेली सोप कसौटी जिंदगी के 2 की शूटिंग के दौरान भी काफी दिक्कतें आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की शूटिंग के दौरान चलने फिरने में दिक्कत आ रही थी. इसी कारण चलते उन्होंने शो मेकर्स से चलने फिरने के सीन न देने की अपील की है. इस चोट की वजह से उन्हें मेकअप से चोट के निशान छुपाने पड़ रहे है.

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा है, ‘यह काफी दर्दनाक है. मुझे चोट आई है जिसके चलते मैं सही ढंग से चल भी नहीं पा रही हूं. चोट के निशान भी पड़ गए है. ‘कसौटी जिंदगी के ’ में  शूटिंग में मुझे काफी दिक्कत आ रही थी. मेरी चोट के चलते कैमरापर्सन को भी काफी दिक्कत हो रही थी.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः पहलवान

Tags:
COMMENT