रेटिंग: दो स्टार

निर्माताः चारू सुमित गर्ग और अमित अग्रवाल

निर्देशकः अमित अग्रवाल

कलाकारः  अर्पित चैधरी, कश्मिा शर्मा, नचिकेत नार्वेकर, अमिताभ श्रीवास्तव, राजेश जैस, वी एम वडोला, नीता मोहिंद्रा, शारीब हाशमी, तरनजीत कौर, आशु शर्मा व अन्य.

हास्य प्रधान फिल्म में एक परंपरागत परिवार का बेटा लंदन से आयी लड़की के प्रेम जाल में फंसकर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है. आधुनिकता के रंग रंगा बेटा अपने माता पिता से सच नहीं बोलता. धीरे धीरे वह अपने इस झूठ में फंसता चला जाता है. पहली बार निर्देशक बने अमित अग्रवाल ने आधुनिकता की अंधी दौड़ में भाग रहे युवा पीढ़ी से जुड़े एक बेहतरीन विषय को उठाया, मगर वह विषयवस्तु के साथ न्याय कर पाने में बुरी तरह से असफल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रितिक की बहन आई कंगना के सपोर्ट में

कहानीः

फिल्म की कहानी आकाश (अप्रित चैधरी) और उसके परिवार के इर्द गिर्द घूमती है. दिवाली के दिन आकाश का पूरा परिवार उसका इंतजार कर रहा है कि आकाश आए और पूजा शुरू हो. पर उस वक्त आकाश अपनी दोस्त अनीशा (करिश्मा शर्मा), जिसके साथ बिना परिवार वालों को बताए वह ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रहा है, इसके साथ रंग रेलियां मना रहा होता है. इधर पारिवारिक पंडित(वी एम वडोला) आकाश की कुंडली देखकर कह देते हैं कि आकाश की शादी दो माह के अंदर होनी अनिवार्य है. इधर आकाश के माता पिता चाहते हैं कि आकाश जल्दी से जल्दी शादी कर ले. पर आकाश तो अनीशा के साथ जिंदगी के मजे ले रहा है. उसने अनीशा का साथ पाने के लिए अनीशा से झूठा बोला है कि वह अनाथ है. दोनों खुश हैं. किसी का किसी के साथ कोई कमिटमेंट नहीं है. परिवार की तरफ से दबाव बढ़ने पर आकाश सोचता है कि किसी अंजान लड़की से शादी करके जिंदगी बिताना मुश्किल हो सकता है. कम से कम अनीशा को जानता हूं, तो अनीशा से शादी कर लेता हूं. पर अनीशा तो एकदम मौर्डन लड़की है.वह स्वतंत्र जिंदगी जीना चाहती है.लेकिन वह चरित्रहीन नही है. जब आकाश उसके सामने षादी का प्रस्ताव रखता है, पर अनीशा शादी करने की बजाय जैसी स्वछंद जिंदगी चल रही है, उसी में खुश रहना चाहती है. इससे आकाश परेशान हो जाता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...