पिछले एक साल से बौलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर रितिक रोशन के बीच आरोप-प्रत्यारोप के दौर चल रहे हैं. हालांकि रितिक ज्यादातर इस मुद्दे पर चुप रहते हैं  लेकिन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल लगातार रितिक पर हमला करती आ रही हैं.

हाल ही में रंगोली ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया था कि रितिक की बहन सुनैना रोशन ने, जो कुछ भी हुआ उसके लिए कंगना रनौत से फोन कर माफी मांगी थी. अब इस कहानी में एक और ट्विस्ट आ गया है. रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि रितिक की बहन सुनैना एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं और उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं है.’

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का वीडियो हुआ वायरल

 

इस संबंध से नाराज परिवार सुनैना के साथ मारपीट भी करता है. रंगोली ने अपने ट्विटर पर यह दावा किया था कि रितिक रोशन की फैमिली सुनैना को टार्चर कर रही है और सुनैना इस मामले में कंगना से मदद मांग रही हैं. पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा, उनके पिता ने भी उन्हें मारा और उनका भाई उन्हें बंद करके रखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- जानें क्यों, दीपक ठाकुर ने जसलीन मथारू से मांगी माफी

रंगोली ने आगे लिखा, ‘मुझे डर है कि उनका खतरनाक परिवार उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है. हमने इस बात को सार्वजनिक इसलिए किया है क्योंकि सुनैना हमेशा कंगना को काल कर रोती रहती हैं. कंगना को नहीं पता कि वह उनकी मदद कैसे करें इसलिए उन्होंने सुनैना का नंबर ब्लौक कर दिया है, लेकिन हम उनकी सेफ्टी के लिए चिंतित हैं. मुझे उम्मीद है,  इससे रोशन फैमिली को डर लगेगा और वह अपनी हरकतें रोक देंगे.

Tags:
COMMENT