बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन निक जोनस के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. प्रियंका औऱ निक के उम्र में दस साल का डिफरेंस है. लोग अक्सर इस बात पर सवाल करते नजर आते हैं.उम्र को लेकर हमेशा दोनों को ट्रोलर का सामना करना पड़ता है.वहीं प्रियंका के पति निक जोनस का इस बात पर बयान आया है.

निक ने अपने और प्रियंका के रिश्ते को खूबसूरत बताते हुए कहा है मैं 27 का हूं और मेरी पत्नी 37 की हैं कितना कूल है हम दोनों का रिश्ता.

ये भी पढ़ें- मर्दांनगी को लेकर हमने एक अलग धारणा बना रखी है- आयुष्मान खुराना

प्रियंका पहले भी इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है हम दोनों साथ में बहुत खुश हैं. हमारी फैमली को कोई दिक्कत नहीं है.

बीते दिनों प्रियंका ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की थी. जिसमें प्रियंका  ने  मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीता था.

ये भी पढ़ें-फिल्मों में आने के बाद TV से टूट गया ‘बागी-3’ की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का

पोस्ट में लिखा है यह 20 साल पुरानी तस्वीर है इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कल की ही बात हो, अगर आपके मन में कुछ कर दिखाने की तमन्ना हो तो हर मंजिल आसान हो जाती है.

बता दें जिस वक्त प्रिंयका के हाथ में मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब था उस वक्त प्रियंका की उम्र 18 साल थी तो वहीं निक जोनस उस वक्त 8 साल के थें.

ये भी पढ़ें-करण सिंह ग्रोवर ने खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, लांच की नई वेबसाइट

प्रियंका अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश है. अक्सर अपने ससुराल वालों के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी मां की 40वीं सालगिरह मनाते दिखी थीं जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थें.

वर्कफ्रांट की बात करें तो प्रियंका फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’के बाद  कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, लेकिन इस बारे में उन्होंने खुलासा नहीं किया है. इस फिल्म में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...