बौलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स की लव अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियां बटोरने का काम करती है. हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे हैं. इससे पहले जहीर खान और सगारिका घाटगे ने भी शादी कर अपने प्यार को सही अंजाम तक पहुंचाने काम किया. वहीं स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच का अफेयर लंबे समय से चल रहा था. दोनों को साथ में कई बार अलग-अलग इवेंट्स पर भी देखा गया और फिर दोनों ने पिछले साल शादी कर ली.

फिल्मी सितारों से अफेयर और उनसे शादी किक्रेटरों का पुराना नाता रहा है. इस लिस्ट में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी रहे हैं जिनका दिल बौलीवुड की हसीनाओं पर ठहर गया था. शोएब अख्तर को दुनिया का सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज माना जाता रहा है, लेकिन इस गेंदबाज की रफ्तार भी बौलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के सामने काफी धीमी पड़ गई थी. दरअसल, एक समय में सोनाली और शोएब की अफेयर को लेकर चर्चाओं का माहौल काफी गर्म था.

sports

खबरों की मानें तो शोएब अख्तर सोनाली को बेहद पसंद करते थे. वह उनकी तस्वीर को अपने पर्स में लेकर घूमा करते थे. कई बार उनके साथी खिलाड़ियों ने इस बात को नोटिस भी किया. एक इंटरव्यू के दौरान शोएब ने खुद माना था कि उन्हें सोनाली काफी अच्छी लगती है. भारत-पाकिस्तान सीरीज के दौरान इनकी मुलाकात भी हुई थी. लेकिन शोएब का यह प्यार एक तरफा था, क्योंकि सोनाली की तरफ से शोएब के लिए कभी कोई बात सामने नहीं आई.

एक इंटरव्यू के दौरान शोएब ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अगर सोनाली उनके प्रपोजल को स्वीकार नहीं करेंगी तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे. हालांकि, अब दोनों ही शादीशुदा हैं, सोनाली बेंद्रे ने डायरेक्टर गोल्डी बहल से साल 2002 में शादी की तो वहीं शोएब ने 2014 में रुबाब नामकी एक पाकिस्तानी लड़की से शादी कर अपना घर बसा लिया.

Tags: