इस समय इंटरनेट पर आ रही रवि शास्त्री और निमरत कौर के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं. अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आने वाली निमरत और शास्त्री के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर एक अंग्रेजी अखबार ने खबर प्रकाशित की थी जिसमें बताया गया था कि निमरत कौर और रवि शास्त्री की पहली मुलाकात साल 2015 में एक जर्मन कार कंपनी की कार लौन्चिंग के दौरान हुई थी. जिसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. और दोनों एक दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं.

इन खबर ने इतना जोर पकड़ा कि शास्त्री और निमरत ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे. सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह से ही चल रही इस तरह की खबरों पर शाम होते-होते निमरत ने एक ट्वीट कर दिया.

अदाकारा निमरत कौर ने इन सभी खबरों को अफवाह बताते हुए ट्वीट किया- ‘फैक्ट यह है कि, मुझे रूट कनाल की जरूरत हो सकती है लेकिन आज मेरे बारे में छप रहीं सारी खबरें फिक्शन हैं. कुछ और फैक्ट: फिक्शन बहुत ज्यादा दर्द दे सकते हैं, मंडे ब्लूज एक्जिस्ट करते हैं और मुझे आइसक्रीम पसंद है.’

हालांकि इस बारे में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री का कोई बयान सामने नहीं आया है. शास्त्री फिलहाल भारत के इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया के साथ हैं. 56 साल के रवि शास्त्री ने 1990 में रितु सिंह से शादी की थी. रवि की एक बेटी भी है. रवि का नाम इससे पहले अमृता सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. अमृता खुलेआम उन्हें स्टेडियम में चियर भी करती थीं. दोनों की नजदीकियां तब सुर्खियों में आईं जब एक मैगजीन के कवर पर दोनों साथ नजर आए.