सरिता विशेष

दो दिन पहले मुकेश अंबानी के घर पर हुई विशाल पार्टी से बाहर निकलते समय रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले बाहर निकले. और तब से रणवीर सिंह की पीआर टीम खबर फैला रही है कि ‘गॉसिप लिखने वालों ये देखो, रणवीर और दीपिका अलग नहीं हुए हैं.’’

वास्तव में ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ के प्रदर्शन के बाद से ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में दरार आने और इनके बीच हमेशा के लिए अलगाव हो जाने की खबरें गर्म रही हैं. यहां तक यह दोनों एक साथ किसी समारोह में नहीं जा रहे थे. यहां तक कि मुकेश अंबानी के घर आयोजित पार्टी में भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अलग अलग और कुछ समय के अंतराल से गए थे,पर बाहर निकलते समय दोनो साथ में निकले, जिसे लेकर अब उनके अलगाव की खबरों को गॉसिप करार दिया जा रहा है. मगर सबसे बड़ा सवाल यह है कि मुकेश अंबानी के घर के अंदर ऐसा क्या घटित हुआ कि दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह सारे गिले शिकवे मिटाकर एक साथ बाहर निकले.

मुकेश अंबानी की इस पार्टी में मौजूद सूत्रों पर यकीन किया जाए, तो यह सारा खेल शाहरुख खान ने किया. सूत्र का दावा है कि मुकेश अंबानी के घर पर मौजूद सभी लोग नृत्य कर रहे थे, रणवीर सिंह और दीपिका अलग अलग कोने में खड़े हुए थे. पर शाहरुख खान ने इन दोनों को एक साथ लाकर एक दूसरे का हाथ एक दूसरे के हाथ में देते हुए एक साथ नृत्य करने के लिए कहा. रणवीर व दीपिका एक साथ काफी देर तक नृत्य करते रहे, इस नृत्य के दौरान इनके बीच क्या बात हुई,किसी को नहीं पता.मगर दोनों बाद में हाथ डाले एक साथ बाहर निकले.क्या अब माना जाए कि सही मायनों में दोनों के बीच सारे गिले शिकवे मिट गए हैं और दोनों हमेशा के लिए एक साथ हो गए हैं? अथवा यह महज कुछ समय के लिए युद्ध विराम की स्थिति है? अथवा आने वाले किसी बड़े तूफान के पहले की खामोशी है? सवाल कई हैं, जिनका जवाब तो वक्त ही देगा..