कमल हसन स्टारर फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. कमल हसन ने अपने ट्विटर पर इस पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा, 'मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. “विश्वरूपम 2” का पहला हिंदी पोस्टर और तेलुगु पोस्टर रिलीज किया गया. इस पोस्टर में तिरंगा और घायल कमल हसन नजर आ रहे हैं.

पोस्टर में कमल अपने दिल पर हाथ रखे हुए हैं और उनके चेहरे पर पट्टी बंधी हुई है. ये साल 2013 में आई फिल्म विश्वरूपम का दूसरा भाग है. फिल्म के पहले पार्ट को अपनी रिलीज के समय काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. फिल्म पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा था.

शुरुआत में फिल्म को तमिलनाडु में बैन किया गया था. वहीं देश के दूसरे राज्यों में फिल्म बेहद सीमित स्तर पर रिलीज हुई थी. बाद में फिल्म से बैन हटा लिया गया था. विश्वरूपम 2 की रिलीज डेट को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है. पहले फिल्म की रिलीज डेट 3 अगस्त थी लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया. अब फिल्म के 6 अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है.

ये फिल्म करीब 75 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म में पहले पार्ट की स्टारकास्ट दूसरे पार्ट में दिखेगी लेकिन इस पार्ट में वहिदा रहमान भी नजर आएंगी. वहिदा काफी समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...