सरिता विशेष

छोटे परदे की चर्चित अदाकारा दिव्यंका त्रिपाठी को अंततः सच्चा प्यार मिल गया. दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत टीवी सीरियल ‘‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’’ से की थी. इस सीरियल में अभिनय करने के दौरान ही वह इसी सीरियल के अपने सह कलाकार शरद मल्होत्रा को अपना दिल दे बैठी थीं.

सूत्रों के अनुसार दिव्यंका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा कुछ समय तक एक साथ ‘लिव इन रिलेषनशिप’ में भी रहे. पर फिर दोनों अलग हो गए थे. शरद मल्होत्रा से अलगाव के बाद दिव्यंका काफी दुःखी रहा करती थी, तभी उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हुई.र और दिव्यंका को अपना सच्चा प्यार फिर से मिल गया.

विवेक दहिया और दिव्यंका त्रिपाठी सह कलाकार के रूप में सीरियल ‘‘ये है मोहब्बतें’’ में एकसाथ अभिनय कर रहे हैं. सीरियल ‘‘ये है मोहब्बते’’ में दिव्यंका त्रिपाठी इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं, जबकि विवेक दहिया इसी सीरियल में एसीपी अभिषेक के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो कि बार बार इशिता की मदद करते रहते हैं.

बहरहाल, पिछले छह माह से दोनो के बीच रोमांस की खबरें गर्म थी. अब 16 जनवरी को दोनों ने सगाई कर अपने रोमांस की खबरों का पटाक्षेप करते हुए एक रिश्ते में बंधने का निर्णय सुना दिया है. अपनी सगाई को लेकर दिव्यंका त्रिपाठी ने चुप्पी साध रखी है. मगर विवेक दहिया कहते हैं-‘‘हम खुश हैं. हमने अपने परिवार के सदस्यों के बीच सगाई की रस्म पूरी की. यह रस्म मेरे चंडीगढ़ के घर में संपन्न हुई. हम इसी साल शादी करेंगे. मगर शादी की तारीख हमारे परिवार के सदस्य आपसी रजामंदी से तय करने वाले हैं.