सरिता विशेष

बेचारी दीपिका पादुकोण..उनके पैर के नीचे से करियर रूपी जमीन खिसकती जा रही है. उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्या करें?.. सूत्रों के अनुसार दीपिका पादुकोण को पूरा यकीन था कि फिल्मकार आनंद एल राय अपनी नई फिल्म ‘‘बंधुआ’’ में शाहरुख खान के साथ उन्हे ही हीरोईन बनाएंगे. क्योंकि दीपिका पादुकोण पता था कि फिल्म ‘बंधुआ’ के किरदार में कंगना रानौट फिट नही बैठती हैं. इसलिए हर हाल में उन्हे ही यह फिल्म मिलेगी. इसी के चलते आनंद एल राय से दीपिका पादुकोण ने कई मुलाकातें भी की थीं.

मगर जैसे ही बौलीवुड में खबर आयी कि आनंद एल राय ने दीपिका पादुकोण की बजाय फिल्म ‘बंधुआ’ में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ को चुना है, वैसे ही वह आग बबूला हो उठी. सूत्रों के अनुसार दीपिका पादुकोण अब फिल्मकार आनंद एल राय से काफी नाराज हैं.

इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण इसलिए भी गुस्से में हैं कि करण जोहर ने भी अपने बैनर की फिल्म ‘‘रात बाकी’’ में फवाद खान के साथ अभिनय करने के लिए कटरीना कैफ को शामिल किया है. जबकि दीपिका पादुकाण को पूरी उम्मीद थी कि यह फिल्म उन्हे ही मिलेगी. उधर बालीवुड के कई सूत्र दावा कर रहे हैं कि दीपिका पादुकोण के यह समझ में क्यों नहीं आ रहा है कि जब शाहरुख खान के साथ उनका मनमुटाव हो चुका है, तो फिर शाहरुख खान के साथ उन्हे कोई फिल्मकार कैसे अपनी फिल्म का हिस्सा बनाएगा.

तो दूसरी तरफ करण जोहर और शाहरुख खान के रिश्ते जग जाहिर हैं. ऐसे में करण जोहर अपनी फिल्म के साथ दीपिका को जोड़कर शाहरुख खान को भला नाराज क्यों करने लगे…? वैसे यह महज संयोग ही है कि कभी कटरीना कैफ ने उनसे उनके प्रेमी रणबीर कपूर को छीना था और अब…या ….