बौलीवुड में लोग अपने आपको सुखिर्यों में बनाए रखने के लिए कुछ भी करते रहते हैं. यूं भी बालीवुड से जुडे़ ज्यादातर लोग यह मानकर चलते हैं कि, ‘बदनाम हुए तो क्या हुआ, नाम तो हुआ.’’ खैर, कश्मीर से मुंबई आकर बौलीवुड में पैर जमाने के लिए संघर्षरत अदाकारा ऐश्वर्या चौबे और अभिनेता एजाज खान के बीच पैदा हुई तल्खी की चर्चाएं हैं.

सूत्रों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘‘अकीरा’’ में अभिनय कर बौलीवुड में ऐश्वर्या चौबे कुछ लोगों की नजरों में तो आ ही चुकी हैं. बौलीवुड से जुड़े कुछ कलाकार व फिल्मकार भी उनके संपर्क में हैं. कुछ दिन पहले तक ऐश्वर्या चौबे को अभिनेता एजाज खान के साथ कई फिल्मी पार्टिर्यों में एक साथ देखा गया. सूत्रों की माने तो एजाज खान ने ऐश्वर्या चौबे को राम गोपाल वर्मा सहित कुछ फिल्मकारों से भी मिलवाया. मगर अब वही एजाज खान, ऐश्वर्या की नजर में सबसे बडे़ दुश्मन हो गए हैं.

ऐश्वर्या चौबे ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखायी गयी अपनी एफआरआई में शिकायत की है कि ‘एजाज खान ने उनसे दोस्ती की और फिल्मों में काम दिलवाने के वायदे के साथ निर्माताओं से मिलवाया. उसके बाद एजाज खान ने अपने इस काम की उससे कीमत वसूलनी चाही. एजाज ने ऐश्वर्या चौबे के सामने अपनी मदद की कीमत के बदले में जो प्रस्ताव रखा, उसे ऐश्वर्या चौबे ने जब ठुकरा दिया, तो एजाज खान बुरा मान गए. उसके बाद एजाज खान ने अपने मोबाइल से ऐश्वर्या चौबे को अश्लील संदेश भेजने शुरू किए, जिससे तंग आकर ऐश्वर्या ने पुलिस से मदद की गुहार लगायी है.

ऐश्वर्या चौबे पुलिस स्टेशन में इन एसएमएस को जमा करवा चुकी हैं और वह हर पत्रकार को एजाज खान के भेजे एसएमएस पढ़ाती भी हैं. उधर एजाज खान ने अपने वकील के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर खुद को निर्दोष साबित करने के कुछ सबूत दिए हैं. एजाज का दावा है कि उसने तो ऐश्वर्या चौबे की मदद करने की कोशिश की. मगर पता नहीं ऐश्वर्या चौबे उन पर इस तरह का आरोप क्यों लगा रही हैं.

एजाज का दावा है कि दोस्ती के चलते वह कुछ फिल्मी पार्टियों में एक साथ जाते रहे हैं. एक दिन ऐश्वर्या चौबे ने उनका मोबाइल मांगा, तो उन्होंने दोस्त होने के नाते मोबाइल पकड़ा दिया. उसके बाद वह दूसरे दोस्त से बात करते रहे. कुछ देर बाद उनका मोबाइल उन्हे ऐश्वर्या ने लौटा दिया. एजाज का दावा है कि जब ऐश्वर्या ने उनसे उनका मोबाइल मांगा था, तभी ऐश्वर्या ने खुद ही अश्लीलल एसएमएस उनके मोबाइल पर लिखकर अपने मोबाइल पर भेज दिया होगा.

बहरहाल, दोनों तरफ से मीडिया में एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि वह इसकी जांच कर रही है. मगर बौलीवुड से जुड़े सूत्र इसे ऐश्वर्या चौबे का पब्लिसिटी स्टंट ही बता रहे हैं. खैर, हम निगाह बनाए हुए हैं कि इसका अंत क्या होता है. पर बौलीवुड एक्टरों की फितरत समझने वालों को पूरा यकीन है कि यह महज पब्लिसिटी स्टंट ही है.