लगता है कंगना रानौट का अपनी अभिनय क्षमता पर भरोसा नहीं रहा. इसीलिए वह अपनी हर फिल्म के प्रदर्शन से पहले नए नए विवाद पैदाकर खुद को सुर्खियों में रखने का प्रयास करती रहती हैं, अब इसका कितना फायदा उन्हे मिलता है, यह तो वही जानें. रितिक रोशन के साथ उनका विवाद तीन साल पुराना हो चुका है. पर वह अपनी फिल्म के प्रदर्शन से पहले उसी विवाद को न सिरे से हवा देती रहती हैं. अपनी पिछली फिल्म ‘‘रंगून’’ के प्रदर्शन के समय भी कंगना रानौट ने यही किया था. पर फिल्म ‘रंगून’ को सफलता नही मिली. अब उनकी नई फिल्म ‘सिमरन’ प्रदर्शित होने वाली है, जिसमें उन्होंने विवाद पैदा कर, लेखक से झगड़ा कर लेखक के तौर पर अपना नाम दर्ज करवा लिया है.

फिल्म ‘‘सिमरन’’ को लेकर वह जितना विवाद पैदाकर सुर्खियां बटोर सकती थीं, वह सब करके वह हार गयी. अब जबकि फिल्म के प्रदर्शन का समय नजदीक आ रहा है, तो कंगना रानौट ने एक बार फिर गड़े मुर्दे को उखाड़ते हुए एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू देते हुए रितिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा है. सूत्रों से जो खबरें मिल रही हैं, उसके अनुसार चैनल पर कंगना रानौट ने रितिक रोशन को चुनौती देते हुए रितिक रोशन से उस विवाद पर माफी मांगने के लिए कहा है.

‘सिमरन’ के प्रमोशन के लिए चैनल पर अपना इंटरव्यू रिकार्ड करवा चुकी कंगना ने कहा है-‘‘उसको यहां बुलाइए और पूछिए, उससे एक एक प्रश्न पूछिए, क्यूंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था. मेरे नाम वाहियात मेल रिलीज किए हुए हैं. उनकी बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उनसे.’’

कंगना ने आगे कहा-‘‘मैंने अपमान बर्दाश्त किया. मैं रोती रही. मैं सो न सकी. मैं तनाव में रही. लोग आज भी उन मेल्स को आनलाइन देखकर मेरा मजाक बनाते हैं. उसके इस कृत्य के लिए मैं उससे माफी की मांग करती हूं.’’

यानी कि कंगना रानौट ने एक बार फिर बुझी हुई आग को सुलगाते हुए उससे फायदा उठाने की कोशिश की है. मगर कंगना शायद यह भूल गईं कि जब से उन्होंने रितिक रोशन के साथ इस विवाद को जन्म दिया था, तब से कंगना का करियर निरंतर पतन की ओर ही जा रहा है.

बौलीवुड में लोग खुलकर कहने लगे हैं कि दर्शक सिनेमा में अच्छी कहानी और कलाकार की अभिनय क्षमता को देखना चाहता है. उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कलाकार कितने विवाद पैदाकर खबरों में बना रहता है. काश! कंगना इस तरह के विवादों को हवा देने की बजाय अपनी अभिनय क्षमता को निखारने पर ध्यान देती.

Tags: