सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आप चाहकर भी कुछ भी नहीं छिपा पाते हैं. ऐसे में आपके चहेते स्टार्स आपके बारे में हर कुछ जानने के लिए बड़े इच्छुक रहते हैं लेकिन इसके साथ ही जैसे ही उन्हें मौका मिलता मिलता है वह ट्रोल करने में भी पीछे नहीं रहते हैं.

कई टीवी जगत के मशहूर सितारे सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं, जैसे निया शर्मा, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जैसे नाम सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान मानहानि केस में KRK को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने दिया ये आदेश

https://www.instagram.com/p/CKL3nU3h9tp/?utm_medium=share_sheet

कुछ समय पहले ट्रोलर्स ने शरद मल्होत्रा के साथ-साथ सुरभि चंदना को ट्रोल करना शुरू कर दिया था, इन्हें सोशल मीडिया पर शारभी के नाम से ट्रोल किया जा रहा था. जिसके बाद से एक यूजर्स की क्लास शरद मल्होत्रा कि पत्नी ने जमकर लगा दी.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: Sawai bhatt के खिलाफ हो सकता है केस दर्ज, फैंस ने तोड़े नियम

 

दरअसल, ये बात तो हर कोई जानता है कि शरद मल्होत्रा नागिन 5 में नजर आ चुके हैं. जिसमें उनके साथ उनकी को स्टार सुरभि चंदना भी नजर आ चुकी हैं. इन दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता था. लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी है जो इन्हें सोशल मीडिया पर कपल की तरह ट्रोल करना शुरू कर दिए थे.

जिसका पता लगते ही शरद मल्होत्रा कि पत्नी रिप्सी भाटिया ने क्लास लगाने में देर नहीं लगाई. जिसमें रिप्सी ने लिखा कि शारभी नाम इन दोनों का इसलिए दिया गया ताकि इन दोनों का किरदार फैंस के दिल में हमेशा जिंदा रहे लेकिन कुछ घटिया सोच के लोग इस नाम और रिश्ते का मतलब भी गलत निकल रहे हैं. ऐसे में उन लोगों को जरुरत है कि वह अपना सोच बदल लें.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT