सिंगिग रियलिटी शो से हाल ही में बाहर हुए सिंगर सवाई भाट अपने होमटाउन नागौर पहंचे हैं, जहां उनके स्वागत में हजारों की भीड़ जुटी और बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया गया. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन्स की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

भीड़ इतनी ज्यादा थी कि लोगों ने सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करना छोड़ दिया और मास्क लगाना भी भूल गए, सिर्फ और सिर्फ वह सेल्फी लेने में मस्त नजर आ रहे थें. जिसके बाद से इस बात की खबर प्रशासन को लगी और उन्होंने सवाई भाट के खिलाफ एक्शन लेने का मूड बना लिया है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘द कन्वर्जन’’ में दिखाई जाएगी धर्म परिवर्तन की कहानी

https://www.instagram.com/p/CQdClp4B8j4/?utm_medium=share_sheet

दरअसल, फैंस सवाई भाट का एक झलक पाने के लिए इतना ज्यादा परेशान थे कि उन्हें मालूम ही नहीं हो रहा था कि अभी कोरोना के गाइडलाइन्स को भी फॉलो करना है.

ये भी पढ़ें- Super Dancer 4 में दी गई Rishi Kapoor को श्रद्धांजलि, इमोशनल हुईं

जब सवाई अपने नानी के यहां डिडवाना पहुंचे तो वहां भी उनके स्वागत के लिए कई जगहों पर डीजे लगाए गए थें और साथ में उनके स्वागत के लिए हजारों की संख्या में भीड़ जुटी हुई थी. इस कार्यक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है.

ये भी पढ़ें- Kumkum Bhaya : 2 साल के लीप के बाद इतने बदल गए हैं सभी किरदार

https://www.instagram.com/p/CQbd9xgh7vw/?utm_medium=share_sheet

कुछ लोग इस कार्यक्रम के दौरान डांस करना भी शुरू कर दिए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसकी खबर प्रशासन तक जा पहुंची है, अब देखना यह है कि क्या पुलिस वाले इस पर अपनी कार्यवाही करेंगे या फिर सवाई भाट को एक मौका देंगे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT