बिग बॉस 15 के घर में प्रतीक सहजपाल अपने झगड़ों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं, प्रतीक सहजपाल की कभी करण कुंद्रा के साथ लड़ाई हो जाती है तो कभी जय भानुशाली के साथ बहस छीड़ जाती है,

इन सभी लड़ाईयों के बीच प्रतीक सहजपाल और अकासा सिंह की दोस्ती लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच रही है. समय बीतने के साथ- साथ इन दोनों की दोस्ती और भी ज्यादा गहरी होती जा रही है. दोनों बिग बॉस के घर में अपने गेम के साथ- साथ अपनी दोस्ती को भी आगे बढ़ाते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री पायल घोष किसके संग नशा विरोधी अभियान की शुरूआत करेंगी?

https://www.instagram.com/p/CVNEhq8g7LZ/?utm_medium=share_sheet

इसी बीच अकासा सिंह के माता पिता ने इनकी दोस्ती को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, इनके माता पिता ने इन लोगों की दोस्ती को रियल बता दिया है, अकासा सिंह के माता पिता ने कहा है कि अगर प्रतीक सहजपाल इस शो का हिस्सा नहीं होता तो अकासा सिंह इस गेम को अकेले खेलती.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 : सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा की क्लास, मारपीट करना

https://www.instagram.com/p/CVIdsLegeQi/?utm_medium=share_sheet

आगे उन्होंने कहा कि अकासा सिंह उनलोगों में से नहीं है जो किसी के दम पर अपनी पहचान बनाए, मेरे लिए तो अकासा सिंह और प्रतीक सहजपाल दोनों ही छोटे बच्चों की तरह हैं. आगे आकासा सिंह की मां ने बताया कि प्रतीक सहजपाल एक सच्चा इंसान है. उसकी दोस्ती फेक नहीं है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 : सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा की क्लास, मारपीट करना

अकासा सिंह के पिता प्रतीक सहजपाल की तारीफ करते हुए कहे कि वह शो में सबसे अच्छा नजर आ रहा है. मेरी बेटी का रिश्ता शो के बाकी अन्य कंटेस्टेंट की तरह नहीं है, वो अपनी हद कभी पार नहीं करेगी. अकासा बच्ची नहीं है उसे अपना दोस्त चुनने का पूरा हक है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT