हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली और हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली अदाकारा पायल घोष अब ‘‘ड्रग्स विरोधी अभियान की शुरूआत करने वाली हैं.ज्ञातब्य है कि  2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मुत्यू के बाद जब एनसीबी ने कई बौलीवुड हस्तियों से पूछताछ की थी,

उस वक्त पायल घोष ने भी बौलीवुड में ड्ग्स का जाल होने के आरोप लगाए थे.गत वर्ष ड्ग्स के मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, रकूलप्रीत सिंह,रिया चक्रवर्ती सहित कई बौलीवुड हस्तियों और मैने जमेंट कंपनियों से लंबी पूछताछ की थी.  इतना ही नही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती जेल भी गए थे,फिलहाल यह जमानत पर हैं.

इस बार जबकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्ग्स के मामले में फिलहाल जेल में हैं और इस पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री  ने चुप्पी साध रखी है,तब पायल घोष ‘ड्रग्स विरोधी अभियान’शुरू करने की योजना बना रही हैं. पायल घोष की इस योजना की भनक लगते ही बौलीवुड का एक तबका उनके विरोध में खड़ा हो गया है. जबकि पायल घोष का मानना है कि बौलीवुड के इसीतबकेनेपूरेबौलीवुडपरधब्बालगारखाहै.औरवहकिसीसेडरतीनहीहै.उनकादावाहैकिवहपीछेेहटनेवालोमेंसेनहींहै.

वैसे इस बार ‘‘ड्ग्स विरोधी’’अभियान में पायल घोष को केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले का भी साथ मिल गया है.जी हाॅ!पायल घोष ‘‘ड्ग्स विरोधी’’अभियान की शुरूआत केंद्रीयमंत्री रामदास अठावले के साथ करने जा रही हैं,इससे उनका यह अभियान काफी बड़ा हो सकता है.

जब इस संदर्भ में हमने पायल घोष से बात की,तो पायल घोष ने कहा-‘‘मैं ‘ड्ग्स विरोधी’अभियान को सफल बनाने और बौलीवुड के साथ साथ पूरे देश को ड्ग्स मुक्त बनाने के लिए कमर कस चुकी हॅूं. इसमें परीक्षण और कई अन्य आयाम शामिल होंगे और मैं सिर्फ टीम और कार्यक्षेत्र को अंतिम रूप दे रही हूं,जिसमें यह काम करेगा .हमारी इस मुहीम का हिस्सा बनने वाले हर इंसान से कहना चाहती हॅूं कि उन्हें किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है. हम सभी का क सद इस देश को एक सुरक्षित वातावरण बनाने के साथ ही उन सभी नकली आरोपों से मुक्त करना है, जो हम पर लगाए गए हैं.लेकिन ड्रग्स का उपयोग करने और इसे बेचने वालों को जरुर डरना होगा. हम उन्हें अब ऐसा नही करने देंगें.यह एक दिन है समय और हम इसे अंजाम देने के लिए एक ठोस टीम लाएंगे.’’

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT