बिग बॉस में मिनी फिनाले भले ही खत्म हो चुका है लेकिन अभी भी लोग इस बारे में बात करते हैं. वहीं बिग बॉस 14 के मिनी फिनाले में कुछ ऐसा हुआ है जिससे सभी के होश उड़ गए. राहुल वैद्य ने सलमान खान के एक इशारे में घर छोड़कर चले गए.

लोगों का यकीन करना मुश्किल हो रहा था कि राहुल वैद्य घर को छोड़कर चले गए. फैंस ही नहीं बल्कि एली गोनी भी इस खबर के बाद से नाराज है. राहुल वैद्या के इस चौकाने वाली खबर ने सभी को हैरान करके रख दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Goni (@mukarramsiddique9747)


ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने किया किसानों का समर्थन, तो लोगों ने किया ये कमेंट

एली गोनी को इतना ज्यादा गुस्सा आया उन्होंने जमकर लताड़ लगाई. इस बात का खुलासा खुद एली गोनी ने किया. वीकेंड के बार में एली गोनी ने बताया कि मेरे लिए राहुल का घर से जाना मेरे लिए बहुत ज्यादा शौकिंग था. इतना ही नहीं मैंने ये बात सभी को बोली है.

मैनें राहुल वैद्य को ये बोलकर बहुत जोर से चिल्ला पड़ा. राहुल वाकई अच्छा फील नहीं कर रहा था. आगे एली गोनी ने कहा कि राहुल का मूड खराब था इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया. मुझे लगा कि राहुल वैद्य जास्मिन भसीन के साथ फिनाले में जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Goni (@mukarramsiddique9747)

ये भी पढ़ें- देवोलीना भट्टचार्जी ने किया दिव्या भटनागर के पति के बारे में खुलासा, पति उन्हें मारता-पिटता था

वो वाकई बहुत अच्छा लड़का है. मैंने उसके साथ ट्रीप पर जानें कि प्लीनिंग कर ली थी. मुझे उम्मीद है कि हम जल्द साथ होंगे. मुझे लगता है कि सबसे ज्यादा स्ट्रॉग कंटेस्टेंट थे. इस बात का दुख मुझे हमेशा रहेगा कि राहुल ने शो को बीच में छोड़ दिया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT