कुछ दिन पहले ही स्मार्टफोन शाओमी ब्लैक शार्क हेलो गेमिंग हैंडसेट लौन्च किया गया था. पर अब रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही नूबिया रैड  मैजिक स्मार्टफोन को भारत में लौन्च किया जा सकता है और इस फोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी.

यह फोन अगले महीने दिवाली तक ग्राहक को मिल जाएगी. वैसे कहा  यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन की टक्कर वन प्लस 6T से होगी. इस फोन के प्री-आर्डर बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को एक्सक्लूसिव औफर भी दिए जाने की संभावना है.

नूबिया रैड  मैजिक के फीचर्स

इस फोन में 6 इंच का फुल एचडी+ एलटीपीएस टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है. ड्यूल सिम सपोर्ट यह फोन एंड्राइड 8.1 औरियो पर काम करता है. इसका स्क्रीन-टू-बौडी रेश्यो 85 फीसद है. यह फोन क्वालकाम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. वहीं, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो बीएसआई सेंसर से लैस है.  इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. साथ ही इसमें 6 और 8 जीबी की रैम दी गई है.

फोन को पावर देने के लिए 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसके अलावा फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 और 128 जीबी है. इन्हें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इसका अर्पचर एफ/2.0 है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वोल्ट, ड्यूल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी-टाइप सी और 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

COMMENT