कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

"आज फिर से वही फोन कौल..., वही नंबर..., उफ्फ...," सानविका ने जैसे ही घर का दरवाजा खोलने के लिए अपने पर्स से घर की चाबी निकाली, उस का मोबाइल फोन बज उठा. एक हाथ से घर के दरवाजे का ताला खोलते हुए उस ने दूसरे हाथ से मोबाइल का आंसर बटन दबा दिया.

बहुत देर तक हैलोहैलो करने के बाद भी दूसरी तरफ से कोई जवाब न पा कर उस ने फोन कट कर दिया और दरवाजा खोल कर घर के अंदर आ गई.

आज कालेज में वैसे ही वर्क लोड अधिक था, एक्स्ट्रा क्लासेस लेने पड़े थे उसे. सिर दर्द से फटा जा रहा था. उस ने सोचा था कि घर पहुंच कर एक कप गरम कौफी पी कर आने वाले एग्जाम के लिए क्वेश्चन्स सेट करने का काम पूरा कर लेगी, लेकिन बारबार आने वाले इस अननोन कौल्स ने उसे परेशान कर दिया था. लगातार आने वाले अननोन कौल्स से चिढ़ी हुई सी वह अपने पर्स को डाइनिंग टेबल पर रख सीधे किचन में कौफी बनाने चली गई.

कौफी बनाने के लिए उस ने जैसे ही गैस चालू किया, वापस मोबाइल फोन बज उठा. झुंझलाते हुए उस ने फोन उठा लिया, फोन पर वही नंबर फ्लैश हो रहा था. उस के मुंह से खीज भरी आवाज निकली, 'यदि बात नहीं करनी है तो किसी को व्यर्थ में फोन कर के क्यों परेशान कर रहा है कोई... कौन है?' गुस्से में उस ने आंसर बटन दबाते हुए पूछा और साथ ही फोन को स्पीकर पर डाल फ्रिज से दूध निकालने के लिए किचन की ओर बढ़ गई, लेकिन दूसरी तरफ से कांपती हुई जिस आवाज को उस ने सुना, उसे अपने कानों पर विश्वास ही नहीं हुआ.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...