दरियागंज के थानाप्रभारी मंगेश गेडाम अपने औफिस में बैठे थे तभी ड्यूटी औफिसर ने इंटरकाम पर सूचना दी कि एक राहगीर से जानकारी मिली है कि गीता कालोनी फ्लाईओवर के नीचे गंदे नाले के पास एक युवक की लाश पड़ी है. थानाप्रभारी मंगेश गेडाम अपनी पुलिस टीम के साथ गीता कालोनी फ्लाईओवर के नीचे उस जगह पहुंच गए जहां लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी.

लाश के करीब जाने पर पता चला कि वह सड़ीगली हालत में थी यानी उस की मृत्यु कई दिन पहले हुई थी. थानाप्रभारी ने यह सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी साथ ही क्राइम इनवैस्टीगेशन टीम को भी बुला लिया. थोड़ी देर में बड़े अधिकारी और क्राइम इनवैस्टीगेशन टीम वहां पहुंच गई. लाश कई दिन पुरानी थी और उस का सिर किसी भारी वस्तु से बुरी तरह कुचला हुआ था, जिस से उस का चेहरा विकृत हो गया था.

लाश के फोटो लेने के बाद उस के कपड़ों की तलाशी ली गई तो उस की पैंट की जेब से एक आधार कार्ड, पर्स और एक मोबाइल फोन मिला.

आधार कार्ड में मृतक का नाम राजेश कुमार और पता अगसोली, जिला हाथरस लिखा था. यह गांव सिकंदरा राव थाने के अंतर्गत आता है. थानाप्रभारी ने बरामद चीजों को कब्जे में कर लाश पोस्टमार्टम के लिए मौलाना आजाद मैडिकल कालेज भेज दी. मौके की काररवाई निपटा कर मंगेश पुलिस टीम के साथ थाने लौट आए. ड्यूटी औफिसर ने उन के आदेश पर मृतक की हत्या का मुकदमा दर्ज कर के तफ्तीश अतिरिक्त थानाप्रभारी संजीव मिश्रा को सौंप दी.

इस मामले को सुलझाने के लिए सेंट्रल जिले के डीसीपी एम.एस. रंधावा के आदेश पर एसीपी गीतांजलि खंडेलवाल की देखरेख में एक पुलिस टीम गठित की गई, जिस में थानाप्रभारी मंगेश गेडाम, अतिरिक्त थानाप्रभारी संजीव मिश्रा, एसआई बलजिंदर सिंह, दिनेश जोशी, एएसआई रामकरण और बच्चू सिंह को शामिल किया गया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT