जब बेडरूम को लेकर चर्चा होती है तो ज्यादातर लोग नॉटीनेस और रोमांटिक सी फीलिंग में डूब जाते हैं. असल में पति-पत्नी की टशन बेडरूम में भी साफ झलकती है.

आज के दौर में पति-पत्नी दोनों ही सोसाइटी के सामने अपने संबंधों को लेकर बहुत सजग होते हैं. अपने खराब संबंधों की झलक तक सोसाइटी के सामने नहीं आने देते. बेडरूम में इनका वह टशन बाहर निकलता है.

जीटीवी के सीरियल वो अपना साकी नायिका रिद्धी डोगरा कहती हैं, बेडरूम सीन में नॉटीनेस और रोमांस तो तमाम बार दिखता रहा है. पहली बार इस कहानी में बेडरूम का टशन दिखेगा. जहां पति-पत्नी लड़ते झगड़ते चीजें फेंकते दिखेंगे. पहले मुझे लगा कि यह स्टोरी राइटर की कल्पना भर होगी. जब सीरियल शुरू हुआ तो कई लेडीज ने यह स्वीकार किया कि बेडरूम नॉटीनेस और रोंमास ही नहीं टशन से भी भरा होता है. ज्यादातर लोग इन बातों को छिपा जाते हैं.

जम्मू की रहने वाली रिद्धी डोगरा राजनीतिक परिवार से हैं. उनके पिता जम्मू कश्मीर में मंत्री रहे हैं. रिद्धी के फूफा भाजपा के बड़े नेता अरूण कुमार जेटली हैं. रिद्धी के करियर की शुरूआत डांस शो से हुई थी. इसके बाद वह कई टीवी सीरियल कर चुकी हैं. नच बलियेऔर खतरों के खिलाड़ीमें उनकी पहचान बनी.

रिद्धी कहती है मैं कॉमेडी और रोमांटिक शो करना चाहती हूं. सीरियल वो अपना सामें मेरा किरदार निगेटिव दिखता जरूर है पर यह अलग सा है. टीवी की दूसरी निगेटिव किरदार से यह पूरी तरह अलग है.

निजी जीवन में रिद्धी अपने पति राकेश को लेकर बहुत पजेसिव है. राकेश भी बहुत पॉपुलर एक्टर हैं. रिद्धी कहती हैं कि मैं राकेश को अपना प्रॉपर्टी समझती हूं. राकेश अपने व्यवहार से बहुत स्वीट हैं. ऐसे में टीवी जगत और बाहर की कई लड़कियां उनको अप्रोच करने की कोशिश करती है. कई बार मुझे बहुत बुरा लगता है. पर हम भी जानते हैं कि एक्टिंग की फील्ड में यह जायज है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...