बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी इस साल पहली बार आईपीएल में परफॉर्म करने वाली हैं. दिशा 8 अप्रैल को मध्यप्रदेश के इंदौर में परफॉर्म करेंगी. हम आपको बता दें कि आईपीएल 5 अप्रैल से ही शुरू होने जा रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग यानि कि आईपीएल का दसवां सीजन बस शुरु ही होने जा रहा है. 5 अप्रैल, 2017 को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच, हैदराबाद में खेला जाने वाला मैच इस सीजन की मेजबानी करेगा.
 
आईपीएल की खासियत है कि जितनी नजर इसके मैचों पर रहती है, उतनी ही चर्चित इसकी ओपनिंग सेरेमनीज भी होती हैं. इस बार तो दर्शकों को 8 ओपनिंग सेरेमनी का आनंद उठाने का मौका मिलेगा. पहले के सीजनों में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड स्टार इससे अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं. 
 
आईपीएल के आयोजकों की मानें, तो इस बार 8 अलग-अलग शहरों में बॉलीवुड सितारे लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. इसकी शुरुआत बुधवार को हैदराबाद से होगी, जहां राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल का पहला मुकाबला होगा. इंडियन प्रीमियर लीग के इस दसवें संस्करण के उद्घाटन समारोह में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे भी दर्शन करने वाले हैं. 
 
खबरों के अनुसार, दिशा पटानी का मानना है कि ऐसे जबर्दस्त इवेंट में कौन परफॉर्म नहीं करना चाहेगा और उनके लिए भी ये एक रोचक इवेंट होने वाला है. वाकई इतनी बड़ी दर्शक संख्या के सामने परफार्म करना अपने आप में एक बेहतरीन अनुभव होगा. सूत्रों की माने तो दिशा इस मौके पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश में लगी हुई हैं. वे इसके लिए खुद ही कोरियोग्राफ भी कर रही हैं. दिशा किंग्स इलेवन पंजाब के थीम सॉन्ग, कौन तुझे, चुल, लैला और बेफिक्रा के मैश पर अपना परफॉर्मेंस देने वाली हैं.
 
खबरों की मानें तो इस बार युवा बॉलीवुड सितारे अलग-अलग शहरों की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते नजर आएंगे. खबर यह भी है कि सुपर-डांसर ऋतिक रोशन भी अब की बार धमाल मचाते नजर आ सकते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...