स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. आए दिन इस शो की कहानी में नए नए मोड़ आ रहे है. दर्शक इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं. शो के ट्रैक में कार्तिक और कायरव के रिश्ते की कहानी दिखाया जा रहा है. पूरा गोयंका और सिंघानिया परिवार दोनो के रिश्ते सुधारने की पूरी तरह कोशिश कर रहे हैं.

हाल ही में आपने देखा कि नायरा ने बौस्केटबौल खेल का आयोजन किया था, जिससे कायरव खुश हो जाए. लेकिन कायरव तो अपने पापा कार्तिक से नाराज है क्योंकि कायरव को लगता है कि कार्तिक नायरा से हमेशा लड़ता है. कायरव ने तो औनलाइन पापा के लिए भी डिमांड कर दी है.

ये भी पढ़ें- ‘छोटी सरदारनी’: सरबजीत की पहली पत्नी की हो सकती है धमाकेदार एंट्री

इस शो के  एपिसोड में आपको धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा. जी हां कार्तिक अपने बेटे को खुश करने के लिए सरदार जौली सिंह के गेटअप में दिखेगा. दरअसल पुरुष और महिलाओं के बीच डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, इसमें सारे सदस्य पंजाबी गेटअप में नजर आएंगे. तो वही कार्तिक सरदार जौली सिंह के गेटअप में दिखेगा. प्रतियोगिता में डांस के दौरान सरदार जौली सिंह यानी कार्तिक गिर जाएगा.

ये भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू: ‘सैटेलाइट शंकर’

तो उधर नायरा कार्तिक का नाम लेकर उसे तेजी से आवाज देगी. तभी कायरव सुन लेगा. और कायरव को पता चल जाएगा कि सरदार जौली सिंह कोई और नहीं बल्कि उसके पापा कार्तिक है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सरदार जौली सिंह की सच्चाई जानने के बाद कायरव का क्या रिएक्शन होगा. फिर से कार्तिक नायरा कैसे मनाएंगे कायरव को.

Tags:
COMMENT