स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. हाल ही में इस सीरियल में कार्तिक नायरा के बीच की दूरीयां दिखाई जा रही थी. सीरियल की कहानी से ऐसा प्रतित हो रहा था कि कार्तिक नायरा अब एक हो भी पाएंगे या नहीं.  इस शो के दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि अब कार्तिक नायारा एक हो गए. ये खुशखबरी दर्शकों के लिए  ट्रीट की तरह साबित होगा.

जी हां सही सुना आपने कार्तिक-नायरा एक हो गए. चलिए बताते हैं आपको कार्तिक नायरा कैसे एक हो गए और इन दोनों के बारे में जानकर वेदिका का रिएक्शन क्या  रहा?

दरअसल कार्तिक और नायरा ने एक बार फिर से शादी कर ली है. और उन्होंने ये शादी नशे की हालत में की है. भले ही कार्तिक और नायरा एकदूसरे से गुस्सा क्यों न हो जाए पर वो आज भी एकदूसरे से प्यार करते हैं. इधर कार्तिक और नायरा की डिवोर्स की तैयारी चल रही है. तो वही उन दोनों ने अपने प्यार के आगे मजबुर होकर शादी कर ली है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘कबीर सिंह’ की आलोचना पाखंडपना है : शाहिद कपूर

आपको बता दें. कार्तिक-नायरा किडनैप हो गई थे और उन दोनों को गुंडों ने एक स्टोर रूम में बंद कर दिया था. उसी हालत में कार्तिक-नायरा अपना इमोशन बांटते दिखे. नशे की हालत में दोनों अपने दिल की बात कहें और फिर से सात फेरे लिए.

तो वही उधर उनके किडनैपिंग से वेदिका खुद को दोषी मानती है और कहती है, मैं इतना नीचे कैसे गिर सकती हूं. लेकिन कोर्ट में नायरा कार्तिक की शादी की खबर सुनकर उसके होश उड़ जाएंगे. वेदिका गुस्से में  आग बबूला होती नजर आएगी. अपकमिंग एपिसोड में देखना ये दिलचस्प होगा कि कार्तिक नायरा के एक होने से वेदिका का अगला कदम क्या होगा.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: कायरव की कस्टडी छीन जाने के बाद नायरा हो जाएगी गायब

Tags:
COMMENT