टीवी का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में दर्शकों को लगातार धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. फिलहाल इस सीरियल की कहानी कायरव के कस्टडी केस के इर्द गिर्द घुम रही है. इस केस के कारण कार्तिक और नायरा में लड़ाई बढ़ते जा रही है.

इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आखिरकार कार्तिक ही कायरव की कस्टडी केस जीतता है. लेकिन कार्तिक के पास कायरव की कस्टडी केस आने से कार्तिक नायरा के रिश्ते पर असर तो पड़ता ही है. इसके अलावा कायरव पर भी असर पड़ता है.

View this post on Instagram

Today Episode #Part-37💑 #YehRishtaKyaKehlataHai #5October2019(After 24 hours videos delete 🚫) . . . . Sorry Guy's aaj thori jada hi quality kharab hai because jaha sai mai episode Dowloade karti thi woh Dowloade nhi karnai dai raha sirf aap logo kai mai nai kahi sai upai kiya hai . . @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan . . . . #yehrishtakyakehlatahai #yehrishtakyakehlatahaitodayepisode #yehrishtakyakehlatahaiepisode #Naira #kaira #shivangijoshi #Kaira #Shivin #Yrkkh #ShivangiJoshi #MadeForEachOther #LoveBirds #SoulMates#MomoJaan #Shivi #Kairav #love #kairaforever#shivinforever#soulmates #kairagoals #shivingoals#tarushan  #yrkkh #momo #mohsinkhan #shivi #shivangi #momo  #kartik #kartikgoenka #nairagoenka#kairagoenka.

A post shared by Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (@yehrishtakyakehlatahai_episode) on

ये भी पढ़ें- कापीराइट एक्ट का उल्लंघन करने का हक किसी को नहीं है: प्रवीण मोरछले

आपको बता दें, कार्तिक के पास कायरव की कस्टडी केस आने के बाद नायरा कछ दिनों के लिए शो से गायब हो जाएगी. जिसके कारण कायरव काफी परेशान हो जाएगा. तो उधर कार्तिक अपने बेटे के लिए नायरा को वापस लाने के लिए जिम्मेदारी लेगा.

तो वही दूसरी ओर वेदिका नहीं चाहती है कि कायरव का कस्टडी केस कार्तिक को मिले. क्योंकि वेदिका ये सोचती है कि अगर कार्तिक को कायरव की कस्टडी केस मिल जाती है तो कायरव कार्तिक के पास रहेगा और कार्तिक नायरा की यादों में खोया रहेगा, उन यादों से कभी नहीं निकल पाएगा. इन सब के बीच कायरव को कार्तिक के साथ देख वेदिका परेशान हो जाएगी.

खबरों के अनुसार अपकमिंग एपिसोड कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी एक नया मोड़ ले सकती है. जी हां, कार्तिक और नायरा सारी गलकफहमियों को किनारा कर एक हो सकते हैं. दर्शकों के नायरा कार्तिक की ये नयी लव स्टोरी काफी पसंद आएगी. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में कार्तिक और नायरा एक हो जाएंगे. वेदिका इन दोनों को दूर करने के लिए फिर कौन सी नई चाल चलेगी.

ये भी पढ़ें- शार्प शूटर रिवौल्वर दादी : सांड की आंख

Tags:
COMMENT