स्टार प्लस का मशहूर सीरियल  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में धमाकेदार ट्विस्ट चल रहा है. जी हां अभी इस सीरियल की कहानी कायरव की कस्टडी को लेकर चल रही है. इस कस्टडी केस को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. आखिर ये केस कार्तिक या नायरा, किसे मिलेगी ?

दरअसल नायरा, कार्तिक से केस खत्म करने को कहती है. लेकिन कार्तिक कोर्ट में चला जाता है. कार्तिक अपनी वकील दामिनी मिश्रा से कहता है कि वो आज कोर्ट में नायरा के साथ किसी तरह का गलत बर्ताव ना करें. लेकिन नायरा और उसके भाई नक्ष को लगता है कि कार्तिक अपनी वकील को नायरा के खिलाफ भड़का रहा है.

ये भी पढ़ें‘मैं हर सीरियल या फिल्म के सेट पर पहले दो दिन नर्वस रहती हूं’: मौनी राय

जैसे ही कोर्ट में केस की सुनवाई शुरू होती है तो वकील दामिनी मिश्रा फिर से नायरा को उल्टा सीधा सुनाने लगती है, वो कहती है कि आप ना  अच्छी बीवी हैं, ना अच्छी मां हैं और ना ही अच्छी इंसान हैं. ये सारी बातें सुनकर कार्तिक को बहुत तेज गुस्सा आता है. वो वहीं उठ खड़ा होता है और खूब गुस्सा करता है. जज ने जब कार्तिक पर गुस्सा किया कि तो उसने कहा कि उसे कुछ कहना है. इसके बाद वो विटनेस बौक्स में जाता है और वो नायरा से अपने गुस्से और मिसबिहैव के लिए नायरा से माफी मांगता है.

वो कोर्ट में कहता है कि नायरा बुरी मां नहीं है ना ही वो बुरी इंसान है. हम उसे जानते नहीं हैं, लेकिन जो लोग जानते हैं उसे वो ये बात जानते हैं कि नायरा अच्छी बेटी, अच्छी बहू और अच्छी मां है. इसके बाद वो कहता है कि मैंने अपनी वकील से कहा था कि मैं केस विड्रा करना चाहता हूं लेकिन दामिनी मानी नहीं और नायरा पर इल्जाम लगाने लगी. मैं कायरव की सोलो कस्टडी नायरा को सौंपता हूं और ये केस विड्रा करता हूं.

ये भी पढ़ें- मैं युवा पीढ़ी की विशेषताओं को समझने की कोशिश करता हूं : विक्रम भट्ट

खबरों के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में दिवाली के  मौके पर नायरा और कार्तिक का मिलन होगा. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि नायरा और कार्तिक का मिलन कैसे होता है. उनका मिलन दर्शकों के लिए ट्रिट की तरह साबित होगा.

Tags:
COMMENT