सुपर हिट फिल्म गली बौय में कमाल की परफौर्मेंस देने के बाद एफटीआईआई स्नातक, अभिनेता विजय वर्मा अब अपने पहले बड़े वेस्टर्न प्रोडक्शन के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाने के लिए तैयार हैं. इंडो-अमेरिकन लेखक और निर्देशक मीरा नायर, जिन्होंने कुछ ऐतिहासिक फिल्में दी हैं, उन्होंने विजय को अपने अगले प्रोजेक्ट ए सूटेबल बौय में कास्ट किया है, जो इसी नाम से विक्रम सेठ के बहुप्रशंसित उपन्यास का  एडौप्शन है. माना जाता है कि उनकी पिछली फिल्मों में उनके काम से प्रभावित होकर, नायर ने इस भूमिका के लिए वर्मा को कास्ट करने का निश्चय किया, जो कि पुस्तक के प्रमुख पात्रों में से एक है. मीरा ने इससे पहले द नेमसेक और द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट सहित कई पुस्तकों को फिल्मों में रूपांतरित किया है.

ये भी पढ़ें- जानें यहां, क्या है Men Too

Vijay-Varma

श्रृंखला में विजय ब्रह्मपुर विश्वविद्यालय के एक छात्र और एक अरबी शिक्षक रशीद का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान मीरा नायर ने अन्य कलाकारों सहित विजय वर्मा की कास्टिंग की भी पुष्टि की. अपनी भूमिका निभाने के लिए विजय ने पुस्तक पढ़ने के साथ ही अपना शोध कार्य शुरू कर दिया हैं. ए सूटेबल बाय की कहानी स्वतंत्रता के बाद के समय में चार परिवारों के इर्द-गिर्द सेट है. उपन्यास 19 पार्ट्स में बंटा है, प्रत्येक पार्ट अलग-अलग सब प्लौट पर आधारित है. श्रृंखला की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू होने वाली है. अन्य कलाकारों में तब्बू, रणदीप हुड्डा, शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, विजय राज, विवान शाह शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- फैन की मौत पर दुखी हुए रणवीर सिंह, लिखा ये मैसेज

विजय ने कहा, “मैं मीरा नायर के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर बहुत खुश हूं. मैं उनके काम का सबसे बड़ा प्रशंसक रहा हूं और इस शानदार कहानी को जीवंत बनाने के लिए बेहद उत्सुक हूं. स्क्रीन टेस्ट की प्रक्रिया के दौरान मैंने इसके कुछ हिस्से पढ़े थे लेकिन रशीद के किरदार ने मुझे एक अभिनेता के रूप में काफी आकर्षित किया और मैं जैसे इसकी तरफ खिंच सा गया. मुझे खुशी है कि मुझे यह प्रोजेक्ट मिला और मैं इस सेलेब्रिटी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.”

Tags:
COMMENT