बौलीवुड सितारों के लिए उनके फैंस क्या-क्या कर गुजरते है. फिल्मी सितारें उनके दिल के बेहद करीब होते हैं. फैंस के कारण ही तो सितारें आगे बढ़ते हैं.  सितारों के सफलता का श्रेय उनके फैंस को ही जाता है. जब भी कोई फैंस अपने फेवरेट सितारों से मिलते है तो, वें अपने फैस को स्पेशल फील करवाते हैं.

आपको बता दें, हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने फैन की मौत सुनकर काफी दुख जाहिर की. इस युवा फैंन की तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. दरअसल रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की , जिसमें वह अपने फैन के साथ नजर आए रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में रणवीर ने लिखा ‘आरआईपी लिल होमी’.

ये भी पढ़ें- क्या सृष्टि रोडे ने तोड़ा रोहित सुचांती का दिल, जानें इस खबर की सच्चाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणवीर के इस फैन का नाम जतिन दुलेरा था. बताया जा रहा है कि, वह आफिस जाने के लिए तैयार हो रहा था. उसी वक्त वह बाथरूम में गिर गया. कुछ ही पलों में उसने दम तोड़ दी.

रणवीर के अलावा और कई अन्य बौलीवुड सितारों ने जैसे कि प्रियंका चोपडा, शाहरुख खान,  सलमान खान और जोनस के संग जतिन दुलेरा की कई तस्वीरों को साझा करते हुए भयानी ने लिखा ‘हमेशा की तरह हमेशा मुस्कुराते रहो जतिन. हमें तुम्हारी याद आएगी.

ये भी पढ़ें- इस क्रिकेटर की हो सकती है ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में एंट्री

आपको बता दें, कबीर खान की आने वाली फिल्म ’83’ में रणवीर नजर आएंगे. यह फिल्म क्रिकेटर कपिल देव और 1983 के वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत पर फिल्मायी जाएगी. ’83’ में साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, आर.बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साहिल खट्टर और ऐमी विर्क भी हैं.

Tags:
COMMENT