टीवी दुनिया का सबसे मशहूर रियलिटी सिंगिग शो इंडियन आइडल 12 के मंच पर कल्याण जी आनंद जी एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. इस खास एपिसोड में हर कंटेस्टेंट ने अपना बेहतर परफॉरमेंस देने की कोशिश की. एपिसोड खत्म होने के बाद एलिमिनेशन होना था.

जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे वक्त से था, अभी तक का सबसे शॉकिंग एलिमिनेश हुआ. इस एलिमिनेशन में सुरों  से गाने वाले कंटेस्टेंट सवई भट्ट को बाहर कर दिया गया. सवाई के बाहर होते ही फैंस ने एक बार फिर से इस शो के मेकर्स की क्लास सोशल मीडिया पर लगानी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- Barrister Babu : बोंदिता को मौत के कुंए में धकेल देंगी ठाकू मां, जानें क्या

https://www.instagram.com/p/CQVn3ujnVRO/?utm_medium=share_sheet

लोगों का कहना है कि मेकर्स ने शनमुख प्रिया को बचाने के लिए सवाई जैसे टेलेंटेड सिंगर की बलि दे दी. जब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने बॉटम 2 की घोषणा की जिसमें 2 नाम आए पहला पवनदीप और दूसरा सवाई भट्ट जिसे देखकर सभी शॉक हो गए थें.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11 : स्टंट के दौरान घायल हुए Varun Sood,

जिसके बाद से आदित्य नारायण ने घोषणा किया कि सवाई भट्ट का सफर यही खत्म होता है जिसके बाद से सवाई के फैंस काफी ज्यादा उदास नजर आएं और फिर यही राजस्थान के एक छोटे से गांव से आए लड़के का सफर खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है : कार्तिक को महसूस होगा सीरत से प्यार, नायरा की

वैसे सवाई भट्ट ने  मुंबई में आकर जबरदस्त परफॉरमेंस दी. जिसकी तारीफ लोगों ने खूब की है. सवाई भट्ट के गाने की तारीफ कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने भी कि है. जिसके बाद सवाई भाट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नव्या नवेली का ध्यवाद किया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...