बिग बॉस 15 का दूसरा वीकेंड का वार आ चुका है, सलमान खान आज कंटेस्टेंट से मुलाकात करने वाले हैं,  इस दौरान सलमान खान पहले तो घरवाले  की क्लास लगाएंगे, इसके साथ ही सलमान खान घर के उस एक सदस्य का नाम लेंगे जो घर से बाहर हो जाएगा.

ऐसे में इस समय बिग बॉस 15 के घर में खतरे की घंटी बज चुकी है, इस लिस्ट में जो लोग हैं एक का नाम है आकाशा सिंह, अफसाना खान और ईशान सहगल.  इन तीनों सितारों में इशान सहगल को सबसे कम वोट मिले हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान इशान सहगल को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff के फिटनेस ट्रेनर Kaizad Kapadia का हुआ निधन, एक्टर ने

https://www.instagram.com/p/CVDErkfjCB5/?utm_medium=share_sheet

प्रॉड्यूसर फराह खान इस बात का एलान करेंगी कि इस बार घर से बाहर कौन जाने वाला है, वहीं बिग बॉस फैन पेज के लोगों ने दावा किया है कि इस बार ईशान सहगल घर से बाहर जाने वाले हैं. ये बात सच है कि ईशान सहगल को सबसे कम वोट मिले हैं लेकिन सलमान खान शायद उन्हें एक मौका भी दे सकते हैं, खैर वो तो एलिमिनेशन के बाद पता चलेगा कि कौ रहेगा कौन जाएगा.

ये भी पढ़ें- LGBT समुदाय का इंसान भी हमारे जैसा ही है’’- फराज अंसारी

https://www.instagram.com/p/CVCZ9M5DUz9/?utm_medium=share_sheet

हालांकि एक खबर ये भी आ रही है कि इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेशन नहीं होने वाला है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशान सहगल को एक और मौका मिल सकता है.

ईशान सहगल की बात करें तो ईशान घर में आते ही अपनी लव स्टोरी शुरू कर दी थी, ईशान और माईशा का रोमांस इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. ईशान और माईशा की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT