अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में सिर्फ कुुछ ही घंटे बचे हैं, इसके बाद ये दोनों एक दूसरे के पति -पत्नी हो जाएंगे. पिछले 2-3 दिनों से इन दोनों की शादी कि रस्में जारी है. इन दोनों की रस्मों की फोटो आग की तरह इंटरनेट पर फैल रही है. फैंस इन दोनों को खूब बधाइंया दे रहे हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द अपनी शादी की फोटो फैंस के बीच शेयर करेंगे और फैंस से बधाइंया लेंगे. खबर ये है कि शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन मीडिया के सामने आने वाले थें, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इस प्रोग्राम को कैंसिल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla को यादकर एक फिर टूटा Shehnaaz Gill का दिल, ये

https://www.instagram.com/p/CXYygfGoQ1W/?utm_medium=share_sheet

दरअसल, मुंबई में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं जिस वजह से मीडिया इवेंट को कैंसिल किया जा रहा है. इसके अलावा शनिवार और रविवार को मुंबई में धारा 144 भी लागू कर दिया गया है. ताकी लोगों की भीड़ ज्यादा न हो और ज्यादा भीड़ में ही कोरोना बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 : उमर रियाज की सलमान खान ने लगाई क्लास, फैंस ने

ऐसे में कोरोना के नियमों का पालन करना ज्यादा जरुरी है. अब भीड़ भाड़ वाले जगहों पर जाना लोग पहले जैसा कम करने लगे हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखकर अंकिता और विक्की ने फैसला लिया कि वह परिवार और दोस्तों के बीच ही शादी रचाएंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...