12 दिसंबर का दिन मनोरंजन जगत के कई सितारों के लिए शादी का दिन रहा. इस दिन जहां कपिल शर्मा ने चंडीगढ़ में अपनी मंगेतर गिनी के साथ और टीवी अभिनेत्री पारूल चौहान ने मुंबई में अपने प्रेमी चिराग ठक्कर के संग विवाह रचाया, वहीं छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री अदिति गुप्ता ने भी 12 दिसंबर को ही उद्योगपति कबीर चोपड़ा के संग मुंबई के एक होटल में विवाह रचा लिया.

Aditi-kabir

इस अवसर पर अदिति गुप्ता ने लहंगा और शीर दुपट्टा पहन रखा था, जबकि कबीर चोपड़ा ने शेरवानी पहन रखी थी. शादी का यह समारोह पूरी तरह से पारिवारिक सदस्यों व खास दोस्तों के लिए ही था. मगर इससे एक दिन पहले ग्यारह दिसंबर को अदिति गुप्ता व कबीर चोपड़ा ने अपने दोस्तों के लिए मुंबई में कौकटेल पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें दृष्टि धामी, अर्जुन बिजलानी, क्रिस्टल डिसूजा, पूजा गोर, राज सिंह अरोरा, कृतिका कामरा, अनीता हसंदानी, रोहित रेड्डी, करण पटेल, अंकिता भार्गव, एकता कपूर सहित कई हस्तियां शामिल हुई थीं.

Aditi-kabir

‘इश्कबाज’ सहित कई सीरियलों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री अदिति गुप्ता इन दिनों रवींद्र गौतम के सीरियल ‘‘काल भैरव  रहस्य 2’’ में अभिनय करते हुए नजर आ रही हैं. जबकि उद्योगपति कबीर चोपड़ा मशहूर निर्माता साकेत साहनी की पत्नी रिति के भाई हैं.

Aditi-kabir

वैसे तो अदिति गुप्ता ने दो माह पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने प्रेमी कबीर चोपड़ा के संग अपनी मंगनी की खबर को जग जाहिर किया था. और अब दो माह के बाद उन्होने विवाह भी कर लिया.

Tags:
COMMENT