विराट-अनुष्का, रणवीर-दीपिका, प्रियंका-निक के बाद अंबानी परिवार में शादी का सीजन कुछ इस तरह चला मानो आखिरी साल जाते जाते वेडिंग सीजन के नाम दर्ज हो गया है. लेकिन इस वेडिंग सीजन में कुछ और लोग हैं जिन्होंने शादी रचाई है. जैसे कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ ब्याह रचाया, वहीं कुलभूषण खरबंदा की बेटी की शादी भी तभी हुई जब प्रियंका चोपड़ा निक के साथ फेरे ले रही थी.

अब इसी कड़ी में एक और ब्यूटी क्वीन का नाम जुड़ गया है. इनका नाम है तन्वी व्यास. एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के बाद जिस शादी ने सबका ध्यान खिंचा वो थी 12 दिसंबर को उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की उद्यमी आनंद पीरामल के साथ वेडिंग. लेकिन इसी दिन ‘मिस इंडिया’ तन्वी व्यास ने अपने एक्टर ब्वौयफ्रेंड हर्ष नागर के साथ अपनी गृहस्थी बसा ली. तन्वी और हर्ष ने गुजरात के वडोदरा में भव्य समारोह में शादी की, जबकि आनेवाले समय में दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे.

बता दें कि दिल्ली के लड़के और अभिनेता हर्ष नागर के साथ अपनी शादी को लेकर तन्वी बहुत उत्साहित थीं. दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में एक शौर्ट टर्म एक्टिंग कोर्स करने के दौरान हुई थी. हर्ष ने वर्ष 2011 में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘औलवेज कभी कभी’ के जरिये एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. वहीं टैलेंटेड तन्वी व्यास एक ग्राफिक डिजाइनर थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने सपनों की दुनिया की ओर कदम बढ़ाया और आखिरकार मुंबई में ‘फेमिना मिस इंडिया अर्थ 2008’ का ताज उन्हें पहनाया गया. उन्होंने 2012 में मणसुक्कुल वांथाई के साथ फिल्म ‘कोलिवुडएपदी’ से अभिनय सफर की शुरुआत की.

तमिल फिल्मों के अलावा उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग में भी काम किया. उन्होंने फिल्म ‘ए स्कैंडल’ और दो बेहद चर्चित वेबसीरीज में भी काम किया. इनमें से एक बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ में उनके अभिनय कौशल को जमकर सराहा गया, जबकि दूसरी वेबसीरीज ‘ट्विस्ट’ विक्रम भट्ट प्रोडक्शन की थी.

हर्ष ने संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यूयौर्क फिल्म अकादमी से अपना एक्टिंग कोर्स पूरा किया है, जबकि उन्हें ‘द रोटारैक्ट क्लब’ के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है और वे टीवी पर कई विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं. इतना ही नहीं, हर्ष फैशन उद्योग के भी प्रसिद्ध मौडल हैं.

कुल मिलाकर बाकी सेलिब्रिटीज शादियों की तर्ज पर यह भी एक लव अफेयर के साथ ही शुरू हुई थी. यानी, एक लंबा सफर तय कर चुके हर्ष और तन्वी जीवन के सुनहरे सफर पर कदम बढ़ा चुके हैं. आशा है दोनों की शादी और करियर दोनों ही खुशनुमा रहेंगे.

Tags:
COMMENT