चर्चाएं हैं कि शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान विदेश में कहीं अपनी पहली लघु फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. संभवतः यह जगह लंदन है. यह फिल्म उसके स्कूल के एसाइनमेंट की फिल्म हो सकती है. यह बात सुहाना खान के फैन क्लब द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गयी तस्वीरों से चर्चा में आयी है. इस तस्वीर में सुहाना खान ने हरे रंग की टी शर्ट पर नीले रंग की जींस पहन रखी है.

सुहाना का झुकाव कला व अभिनय की तरफ है, यह बात सभी को पता है. पिछले सप्ताह ही शाहरुख खान लंदन में सुहाना का नाटक ‘रोमियो ज्यूलिएट’ देखने गए थे. इस नाटक में सुहाना खान ने ज्यूलिएट का किरदार निभाया है.

इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान ने इस नाटक के पोस्टर के सामने खड़े होकर सुहाना के साथ खींची गयी तस्वीर डाली थी. इस तस्वीर के नीचे शाहरुख खान ने लिखा-‘‘विथ माई ज्यूलिएट इन लंदन. व्हाट ए वंडरफुल एक्सपीरियंस एंड एक्सेपशनल परफार्मेंस बाय द होल कास्ट. काग्रेच्युलेशन टू द होल टीम.’’(लंदन में मेरी ज्यूलिएट के साथ. एक अद्भुत अनुभव और पूरी टीम का जानदार परफार्मेंस रहा. पूरी टीम को बधाई.’’

सुहाना खान इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. कुछ समय पहले वह अपने अभिनय के शौक का जिक्र कर चुकी हैं. एक अंग्रेजी पत्रिका के अगस्त अंक के मुख्य पृष्ठ की स्टोरी के इंटरव्यू में उन्होंने अभिनय को करियर बनाने की बात कही थी.

Tags:
COMMENT