बौलिवुड एक्टर कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर रिलीज होने के बाद बौलीवुड सेलेब्स ने जमकर तारीफ करनी शुरू कर दी. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू और वरुण धवन और ने इस ट्रेलर को देख काफी तारिफ किए. और फिल्म की स्टारकास्ट को शुभकामनाएं भी दी. लेकिन इसी बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस सेलेब्स की खिंचाई करनी शुरू कर दी. रंगोली ने ट्रेलर की तारीफ में कंगना का नाम न लिए जाने पर हंगामा किया.

जब तापसी पन्नू ने ‘मेंटल है क्या’ की  ट्रेलर के तारीफ में ट्वीट किया तो कंगना की बहन ने तापसी पर बरसते हुए उन्हें कंगना की सस्ती कापी तक कह डाला. उन्होंने कहा, ‘कुछ लोग कंगना को कापी करके अपनी दुकान चलाते हैं. मगर नोट करिए वो कभी उनका नाम नहीं लेते. यहां तक कि उसकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते वक्त भी नहीं. पिछली दफा मैंने तापसी जी को सुना था कि वो कंगना को डबल फिल्टर की सलाह दे रही थ. और तापसी जी आपको कंगना की सस्ती कापी बनने से बचने की जरुरत है.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः वन डे जस्टिस डिलीवर्ड

रंगोली के इस बयान के बाद तापसी के दोस्त और निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘रंगोली’ को संभल कर बात करने की हिदायत दे डाली. इसके बाद रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. लेकिन अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस तापसी का भी बयान सामने आ गया है.

ये भी पढ़ें- तो ये एक्ट्रेस निभाएगी दयाबेन का किरदार?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तापसी ने कहा, ‘मैं इस मुद्दे पर बात नहीं कर रही हूं. मैं एक ऐसी जगह पर हूं जहां लोगों से अपनी निजी जिंदगी में और अपने आसपास की चीजों से सकारात्मक चीज लेती हूं. सही में मेरे पास इन बातों पर जाया करने के लिए वक्त नहीं है.

Tags:
COMMENT